होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की कोरोना से मौत, PGI लखनऊ में थे भर्ती

अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की कोरोना से मौत, PGI लखनऊ में थे भर्ती

अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की कोरोना से मौत (file photo)

अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की कोरोना से मौत (file photo)

डीएम (DM) राकेश कुमार मिश्र ने अपने फेसबुक वॉल पर भावुक पोस्ट लिखकर सीएमएस को श्रद्धांजलि दी. डीएम ने लिखा कि अलविदा डॉ ...अधिक पढ़ें

    अंबेडकरनगर. उत्तर प्रदेश में कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी बीच मंगलवार को अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar) के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (CMS) डॉक्टर एसपी गौतम की कोरोना वायरस से मौत हो गई. वह लखनऊ के पीजीआई में भर्ती थे. एसपी गौतम 5 जून को लखनऊ पीजीआई में भर्ती हुए थे.

    मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की मौत की खबर फैलते ही पूरे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. बुखार व सांस लेने में तकलीफ होने पर 5 जून को उन्हें पीजीआई रेफर किया गया था. जांच के दौरान वो संक्रमित मिले थे. वो लंबे समय से शुगर व ब्लड प्रेशर से भी पीड़ित चल रहे थे. सीएमएस डॉक्टर एसपी गौतम की मौत की खबर से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है.

    " isDesktop="true" id="3146538" >

    महात्मा ज्योतिबा फुले संयुक्त जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एसपी गौतम की 4 जून की रात अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें जिला अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था. जहां गंभीर हालत देखकर उन्हें पीजीआई लखनऊ के लिए रेफर किया गया. जिला अस्पताल से पीजीआई भेजे जाने के पहले सीएमएस का कोरोना जांच का सैंपल लिया गया था. जांच के बाद सीएमएस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.



    डीएम राकेश कुमार मिश्र ने अपने फेसबुक वॉल पर भावुक पोस्ट लिखकर सीएमएस को श्रद्धांजलि दी. डीएम ने लिखा कि अलविदा डॉक्टर गौतम इस लड़ाई में यहां तक साथ देने के लिए. अंबेडकरनगर आपको भुला नहीं सकेगा.

    (इनपुट- केके पांडेय)

    ये भी पढे़ं:-

    शिक्षक भर्ती मामला: Facebook Live में बोलीं प्रियंका गांधी, हम छात्रों के साथ
    यूपी में 69000 शिक्षक भर्ती रोकने के लिए हो रही राजनीति- बेसिक शिक्षा मंत्री
    यूपी में सरकारी भर्तियों को लेकर अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज, किया ट्वीट
    तंजानिया से अमेठी पहुंचा अभयराज का शव, परिवार की गुहार पर स्मृति ईरानी ने विदेश मंत्री को लिखा था पत्र

    Tags: CM Yogi, Corona patients, Coronavirus Epidemic, Faizabad news, UP news, Up news in hindi, UP police, WHO, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें