आंबेडकर का अपमान करने वालों के लिए वोट मांगती हैं मायावती: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर बोलते हुए सीएम ने कहा जिस उम्र में बच्चों को संस्कार सिखाने चाहिए, कांग्रेस की शहजादी उस उम्र में बच्चों को गाली सिखा रही हैं.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसा. आंबेडकर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आंबेडकर का अपमान करने वालों के लिए वोट मांगती हैं मायावती. योगी ने कहा कि बुआ-बबुआ की रिश्तेदारी पर शिवपाल यादव कहते हैं कि जब हमारी कोई बहन ही नहीं तो बुआ कहां से आ गई. यह रिश्तेदारी लूट की रिश्तेदारी है, लेकिन यह रिश्तेदारी सिर्फ 23 मई तक की ही है.

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर बोलते हुए सीएम ने कहा जिस उम्र में बच्चों को संस्कार सिखाने चाहिए, कांग्रेस की शहजादी उस उम्र में बच्चों को गाली सिखा रही हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस है दूसरी तरफ बुआ-बबुआ का दल है. योगी कहते हैं कि जो काम कांग्रेस का राज में नामुमकिन था वो आज मुमकिन हो चुका है. देश की सुरक्षा का हो या विकास का.. हर क्षेत्र में ईमानदारी के साथ काम हुआ है.

    छठे चरण के चुनाव से पहले रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 23 मई को जब फिर से एक बार मोदी सरकार आएगी तो हर किसान के खाते में किसान सम्मान निधि का पैसा आएगा. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

    ये भी पढ़ें:

    तस्वीरों में देखिए 'चार्टर प्लेन' से लेकर बुलेट तक की सवारी करते यूपी के बाहुबली MLA राजा भैया

    वीडियो वायरल करने के पीछे BJP की साजिश, जांच की मांग: तेज बहादुर यादव

    पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर का शराब पीते Video वायरल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स