कांग्रेस लाई 'जुमलेबाज झोला', बीजेपी का घोषणपत्र रख नाम दिया- जुमलेबाज पुलिंदा​
Faizabad News in Hindi

यूथ कांग्रेस ने आज अयोध्या में जुमलेबाज झोला लांच किया. इस झोले में बीजेपी का घोषणा रखकर इसका नाम दिया है जुमलेबाज पुलिंदा. कांग्रेस का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जुमलेबाजी से 2014 लोकसभा चुनाव में सत्ता हासिल किया था.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने प्रचार के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. यूथ कांग्रेस ने आज अयोध्या में जुमलेबाज झोला लांच किया. इस झोले में बीजेपी का घोषणा रखकर इसका नाम दिया है जुमलेबाज पुलिंदा. कांग्रेस का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जुमलेबाजी से 2014 लोकसभा चुनाव में सत्ता हासिल किया था. साथ ही उस प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए किसी वाद को पूरा नहीं करने का भी आरोप लगाया गया है.

युवा कांग्रेस महासचिव शरद शुक्ला ने प्रधानमंत्री पर राजनीतिक हमला किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने वादे न पूरे करने की स्थित में  झोला उठा कर राजनीति से सन्यास लेने की बात कही थी. ऐसे में कांग्रेस जुमलों के झोले में बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र की प्रति को रखकर बीजेपी नेताओं को भेंट करेंगे.

युवा कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि वे जिला प्रशासन के माध्यम से प्रधानमंत्री को भी जुमलेबाज झूला भेजेंगे. उप्र युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला के नेतृत्व में जुमलेबाजी की सरकार के प्रधानमंत्री को 2019 के लोकसभा के चुनाव से पहले झोला भेंट करेंगे. गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी का जनाधार मजबूत करने के लिए सोमवार को प्रयागराज से वाराणसी के बीच जलमार्ग से यात्रा प्रारम्भ की है. यात्रा में प्रियंका लोगों को संबोधिक भी  कर रही हैं. (रिपोर्ट- के बी शुक्ला)



ये भी पढ़ें: प्रयागराज में बोलीं प्रियंका- देश संकट में है, इसलिए मुझे घर से निकलना पड़ा



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading