Home /News /uttar-pradesh /

अयोध्या में पेड़ से लटककर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

अयोध्या में पेड़ से लटककर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

मृतकों की पहचान अजय और रोली रूप में हुई है. प्रेमी युगल शादी कर साथ रहना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था.

    उत्तर प्रदेश के अयोध्या में प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दोनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले हैं. कहा जा रहा है कि प्रेम संबंध का विरोध होने के कारण दोनों ने पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली.

    जानकारी के मुताबिक, मामला हैदरगंज थाने की खपराडीह मजरे अकारी गांव का है. जहां पर सुबह- सुबह गांव के बाहर प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटकते हुए मिले. इससे गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ग्रामप्रधान ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे डीएसपी अरविंद चौरसिया ने मामले की जांच की, जिसमें यह पाया गया कि दोनों का प्रेम सम्बंध काफी दिनों से चल रहा था और दोनों ने चुपके से मंदिर में शादी भी कर ली थी.

    ये भई पढ़ें- दो साल पहले हुई थी पति की मौत, अब तीन बच्चों को छोड़ खुद चल बसी

    मृतकों की पहचान अजय और रोली रूप में हुई है. प्रेमी युगल शादी कर साथ रहना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. हालांकि, दोनों एक ही जाति के थे. जब परिजनों ने इस रिश्ते को नकार दिया तो दोनों ने चुपके से मंदिर में शादी कर ली. फिर भी एक साथ नहीं पा रहे थे. ऐसे में दोनों ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें- घर में रखा था जहरीली पदार्थ, बच्चों ने भोजन समझकर खा लिया, एक की मौत

    Tags: Ayodhya, Suicide, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर