होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाने गए युवक का अपहरण, 3 थाने की पुलिस तलाश में जुटी

सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाने गए युवक का अपहरण, 3 थाने की पुलिस तलाश में जुटी

एसएसपी के आदेश पर तीन थाने की पुलिस युवक की रिहाई में जुटी है.

एसएसपी के आदेश पर तीन थाने की पुलिस युवक की रिहाई में जुटी है.

अपहृत युवक प्रतिदिन की तरह शुक्रवार सुबह भी मैदान दौड़ लगाने जा रहा था. लेकिन रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे ...अधिक पढ़ें

    फैजाबाद. यूपी के अयोध्या जनपद के हैदरगंज थाना क्षेत्र में सुबह दौड़ लगाने निकले एक युवक का मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों ने अपहरण (Kidnap) कर लिया. घटना की सूचना अपहृत युवक आशीष वर्मा के पिता ने थाना हैदरगंज में लिखित रूप से दी. और आरोप लगाया कि उनके बेटे का मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने अपहरण कर लिया. इसके बाद युवक की तलाश की जा रही है.

    मिली जानकारी के मुताबिक अपहृत युवक अपने साथियों के साथ सेना भर्ती की तैयारी के लिए प्रतिदिन की तरह शुक्रवार सुबह भी मैदान दौड़ लगाने जा रहा था. रास्ते में बाइक सवार तीन अज्ञात लोगों ने असलहे के बल पर उसके साथ पहले मारपीट की, फिर अपहरण कर युवक को साथ लेकर चले गये.

    3 थाने की पुलिस तलाश में जुटी 

    इस सिलसिले में पिता शेर बहादुर वर्मा, ग्राम पंचायत कटौना ने हैदरगंज थाने में लिखित तहरीर दी है. घटना की सूचना पर हैदरगंज पुलिस के साथ बीकापुर और तारून की पुलिस सक्रिय हो गई. गांव में पुलिस ने डेरा डाल दिया और खोजबीन जारी है.

    थानाध्यक्ष हैदरगंज सुरेश वर्मा ने बताया कि लापता युवक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. और अपहृत युवक की तलाश की जा रही है. प्रथम दृष्टया पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है. युवक की बरामदगी के लिए बीकापुर तारुन और हैदरगंज की पुलिस संयुक्त रूप से अभियान चला रही है.

    थानाध्यक्ष सुरेश वर्मा ने बताया कि युवक आशीष वर्मा रोज की भांति शुक्रवार को भी सेना भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाने विशुन बाबा मैदान जा रहा था. तभी बाइक सवार तीन लोगों ने असलहा दिखाकर उसको साथ लेकर चले गए.

    एसएसपी दीपक कुमार के आदेश पर क्राइम ब्रांच व बीकापुर सर्किल के तीनों थानों, हैदरगंज कोतवाली, बीकापुर व तारुन की पुलिस युवक की तलाश में जुटी है.

    Tags: Faizabad news, Kidnapping, Up crime news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें