लाइव टीवी

COVID-19: लॉकडाउन के दौरान किन्नरों ने ताली बजा कर पुलिस को छकाया, जानिए वजह
Faizabad News in Hindi

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 29, 2020, 4:29 PM IST
COVID-19: लॉकडाउन के दौरान किन्नरों ने ताली बजा कर पुलिस को छकाया, जानिए वजह
लॉकडाउन के दौरान पुलिस पर भड़के किन्‍नर.(प्रतीकात्मक फोटो)

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन (Lockdown)के पांचवें दिन फैजाबाद शहर में पुलिस के साथ आरएएफ ने भी मोर्चा संभाला. जबकि कोरोना के संक्रमण को सामूहिक होने से रोकने के लिए जिला प्रशासन ने कई अहम कदम उठाए हैं.

  • Share this:
अयोध्या. लॉकडाउन (Lockdown)के पांचवें दिन उत्‍तर प्रदेश के फैजाबाद शहर के चौक में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कार से पहुंचे कुछ किन्नरों ने पुलिस और आरएएफ को खूब छकाया. दरअसल, कार से निकले कुछ किन्नरों को जब पुलिस (Police) ने रोक कर पूछताछ की तो वह ना सिर्फ भड़क गए बल्कि ताली बजाकर पुलिस वालों को खूब छकाया. यही नहीं, किन्नरों ने पुलिस से अश्लीलता भी की.

इस वजह से सख्‍त है पुलिस
कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के पांचवें दिन फैजाबाद शहर में पुलिस के साथ आरएएफ ने भी मोर्चा संभाला. जबकि वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के संक्रमण को सामूहिक होने से रोकने के लिए जिला प्रशासन ने जनपद वासियों पर प्रतिबंध लगाया है जिसके चलते उन्हें घरों से निकलने नहीं दिया जा रहा है. हालांकि कुछ ऐसे लोग हैं जो दवा, राशन व सब्जी लेने के लिए निकल रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन देखने के लिए भी निकलते हैं. यही वजह है कि पुलिस तफरी करने वालों से जमकर निपट रही है और उनके वाहनों को सीज करने के साथ जुर्माना भी लगा रही है.

up police, corona
किन्नरों ने पुलिस और आरएएफ को खूब छकाया.




ऐसे ही जब चौक में लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी तभी कार से कुछ किन्नर पहुंच गए. पूछताछ पर किन्नर भड़क गए और ताली बजाकर पुलिस वालों को खूब छकाया. यही नहीं, किन्नरों ने पुलिस से अश्लीलता भी की. हालांकि पूछताछ के बाद पुलिस ने किन्नरों को जाने दिया.



 

ये भी पढ़ें

COVID-19: लखनऊ जेल से आज 97 बंदी छोड़े गए, 11000 कैदी आएंगे बाहर

 

Lockdown: स्मृति ईरानी ने अमेठी के गरीब परिवारों के लिए भेजी मोदी राहत किट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 3:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading