Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

फैजाबाद: मकर संक्रांति के मौके पर पतंगों पर चढ़ा मोदी-योगी का रंग

KB Shukla | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 1:50 PM IST
फैजाबाद: मकर संक्रांति के मौके पर पतंगों पर चढ़ा मोदी-योगी का रंग
पीएम मोदी की फोटो छपी पतंग.
KB Shukla | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 1:50 PM IST
धर्मनगरी फैजाबाद में मकर संक्रांति के मौके पर पीएम मोदी और सीएम योगी के पतंगों का लोगों में क्रेज कुछ ज्यादा नजर आ रहा हैं. क्योकि आज के दिन पतंगबाजी के शौकिन अपने छतों पर पतंगों को उड़ाते है.

जहां हर उम्र के लोगों में पतंगबाजी को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं पतंगों की दुकानों पर खरीदारों की भींड़ जुटी हुई है. इस बार पतंगबाजों में पीएम मोदी और सीएम योगी का क्रेज बढ़ा हुआ तभी हर पतंग पर मोदी और योगी की तस्वीरे छपी हुई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो वाली पतंगों के साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के स्लोगन लिखित पतंगों की बाजार में जोरदार मांग ,जिसे खरीदनें में पतंगबाज गर्व महसूस कर रहे हैं.

वहीं युवाओं का माना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं, स्वच्छ भारत मिशन, सबका साथ-सबका विकास जैसी योजनाओं को पतंग के माध्यम से घर-घर पहुंचायेंगें. दुकानदारों का कहना है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चित्रों वाली पतंगों के साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के स्लोगन लिखित पतंगों की मांग बहूत ज्यादा है.

उन्होंने बताया कि जौसे ही दूकान पर पतंग लगाते हैं,  वो तुरंत बिक जाती है. वहीं खरीदारों में मोदी और योगी के पतंग के प्रति काफी रुझान दिखा और खासकर लड़कों में, जो साफ़ कह रहे हैं कि हमें मोदी और योगी की फोटो लगी पतंग ही अच्छी लगती हैं.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर