फैजाबादः श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत 35 घायल

सभी श्रद्धालु बाराबंकी के थाना सुबेहा के बदीपुर गांव से अयोध्या सावन मेले में जा रहे थे. दुर्घटना में मारी गई मृतका की शिनाख्त प्रेमा देवी के रूप में हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:27 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:27 PM IST
फैजाबाद जिले में शनिवार को ट्रैक्टर-ट्राली पर बैठकर अयोध्या सावन मेले में जा रहे श्रद्धालु एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए, जिससे एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 35 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए रुदौली सीएचसी में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है घायलों में 4 श्रद्धालुओं की हालत नाजुक बनी हुई है, जिन्हें फैजाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें-श्रावणी मेला की तैयारियां जोरों पर, चलेंगी चार स्पेशल ट्रेनें

रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली कोतवाली रुदौली के बिगनिया पुल के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जाता है ट्रैक्टर-ट्राली में 45 से अधिक लोग सवार थे. सभी श्रद्धालु बाराबंकी के थाना सुबेहा के बदीपुर गांव से अयोध्या सावन मेले में जा रहे थे. दुर्घटना में मारी गई मृतका की शिनाख्त प्रेमा देवी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें-अयोध्या में पखवाड़े भर चलने वाला सावन झूला मेला शुरू

घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम रुदौली और सीओ रूदौली अमर सिंह ने मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को रुदौली सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है जबकि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट-केबी शुक्ला, फैजाबाद)

भोजपुरी फिल्मों के अजीबोगरीब नाम, जिन्हें देखकर हंस पड़ेंगे आप

भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती के दर्शक भी हैं कायल

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर