फैजाबाद: शराब पीने से किया मना तो पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला
Faizabad News in Hindi

फैजाबाद: शराब पीने से किया मना तो पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला
रामगांव थाना क्षेत्र के फत्तेपुरवा गांव निवासी हरि किशन पुत्र चुन्नी लाल फैजाबाद में रहकर काम करते थे.

पिता- पुत्र के बीच शराब पीने (Liquor Consumption) को लेकर आए दिन झगड़ा होता है. बेटा अपने पिता को शराब न पीने की सलाह देता रहता था. इसको लेकर दोनों के बीच तीखी बहस भी होती थी.

  • Share this:
फैजाबाद. उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में शराब न पीने की सलाह एक पिता को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने ही बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. दो दिन पहले ही पिता-पुत्र फैजाबाद से गांव को लौटे थे. घटना रामगांव थाना (Ramgaon Police Station) क्षेत्र के फत्तेपुरवा (Ftapurwa) की है. पुलिस ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घटना से गांव में दहशत का माहौल है.

दरअसल, रामगांव थाना क्षेत्र के फत्तेपुरवा गांव निवासी हरिकिशन पुत्र चुन्नी लाल फैजाबाद में रहकर काम करते थे. कुछ दिनों बाद पुत्र अंकित उर्फ टिंकू (18 वर्ष) को भी बुला लिया. 22 अगस्त को टिंकू अपने गांव आ गया. फिर सोमवार को उसके पिता हरिकिशन भी आ गए. हरिकिशन को शराब पीने से मना करने पर आए दिन बेटे से बहस होती रहती थी. दोपहर में जब पिता शराब पीने लगे तो बेटे अंकित ने मना किया. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. रात में जब घर के सभी लोग सो रहे थे तो पिता ने घर में रखी कुल्हाड़ी से बेटे का गला काटकर हत्या कर दी. अंकित की तेज आवाज सुनकर पड़ोसियों ने रात में ही पुलिस को सूचना दी.

हिरासत में आरोपी पिता
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार और थानाध्यक्ष रामगांव अभय सिंह के साथ मौके पर पहुंचे थे. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है. हत्या से गांव के लोगों में दहशत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज