फैजाबाद: पुल से हवा में उछलकर नहर में गिरा युवक बहा, तलाश जारी

इस टक्कर से स्कूटी पर सवार किशोर तो चोटिल होकर बगल में गिर गया लेकिन स्कूटी चला रहा युवक हवा में उछलकर नहर में जा गिरा. नहर में तेज बहाव के कारण वह बह गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 3:14 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 3:14 PM IST
फैजाबाद के कैंट थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना की हुई जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. शहर के वजीरगंज में स्थित अपने घर आ रहा एक व्यक्ति और स्कूटी पर पीछे बैठा एक किशोर हादसे का शिकार हो गए. इस दर्दनाक घटना में एक कार ने पीछे से स्कूटी में उस समय टक्कर मार दी जब वह कैंट थाना क्षेत्र में गद्दोंपुर के पास नहर पर बने पुल से गुजर रहे थे.

इस टक्कर से स्कूटी पर सवार किशोर तो चोटिल होकर बगल में गिर गया लेकिन स्कूटी चला रहा युवक हवा में उछलकर नहर में जा गिरा. नहर में तेज बहाव के कारण वह बह गया. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते और मदद के लिए आगे बढ़ते तब तक युवक नहर के तेज बहाव में जाने कहां बह चुका था.

घटना की सूचना मिलते ही कैंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से नहर में गिरे युवक की तलाश शुरू करा दी, लेकिन करीब 2 घंटे तक तलाशी होने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया था. वहीं स्कूटी सवार एक अन्य किशोर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नहर में डूबे व्यक्ति की तलाश कराई जा रही है. डूबने वाले की पहचान गुड्डू के रूप में हुई है जबकि जो घायल किशोर का नाम दानिश है. दोनों चिर्रा में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे. आमतौर पर चिर्रा जाने का रास्ता दूसरा है लेकिन शार्ट कट अपनाते हुए दोनों इस रास्ते से जा रहे थे और हादसे का शिकार हो गए. हादसे का शिकार किशोर वजीरगंज कोतवाली क्षेत्र का रहने वाले है. फिलहाल नहर में युवक की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट – केबी शुक्ला

ये भी पढ़ें - 

रांची में बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या की


खूंटी के सैको में युवक की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से सिर को धड़ से अलग किया


VIDEO: देर रात प्रेमिका को गिफ्ट देने पहुंचे प्रेमी की हुई जमकर पिटाई


जब भारी-भरकम ड्रेस में दिखीं बॉलीवुड हसीनाएं और बदल दिया फैशन ट्रेंड
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर