फेरों के वक्त शादी के मंडप पहुंची दूल्हे की प्रेमिका, दुल्हन को बताई प्रेम कहानी
Faizabad News in Hindi

यूपी के अयोध्या में एक विवाहित महिला ने एक शादी समारोह में जमकर हंगामा किया और दुल्हन को अपने संबंधों की बात बताकर शादी रुकवाने की कोशिश की.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक विवाहित महिला अपने प्रेमी की शादी रुकवाने लिए शादी के मंडप जा पहुंची. शादी समारोह में महिला ने जमकर हंगामा किया और शादी कर रही दुल्हन से अपने संबंधों की बात बताकर शादी रुकवाने की कोशिश की. महिला का आरोप है कि शादी कर रहे युवक से उसके पुराने संबंध हैं और अब उसे छोड़कर दूसरी शादी रचा रहा है.

महिला का कहना है कि शादी रचाने वाले युवक ने उसके पति से उसको अलग करवा दिया और शादी का झांसा देकर 10 साल से उसके साथ रह रहा था. अब अचानक कोतवाली नगर के साहू पैलेस में शादी रचाकर उसे बेघर छोड़ दिया. शादी समारोह में पहुंची महिला ने यूपी 100 नंबर पर भी फोन कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पीड़ित महिला से शादी के सबूत मांगे तो वह सबूत नहीं दिखा सकी.

ये भी पढ़ें- बर्थडे के बहाने प्रेमी को बुलाया घर, फिर नशीली चाय पिलाकर कर दी हत्या



इसके बाद पुलिस ने महिला को शादी समारोह स्थल से बाहर कर दिया और युवक को शादी करने दिया गया. महिला का आरोप है कि रौनाही थाने में इसकी तहरीर भी दी थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. विवाहित महिला थाना रौनाही क्षेत्र के ड्योढ़ी बाजार की रहने वाली है और उसके दो बच्चे भी हैं.



ये भी पढ़ें-

मुलायम सिंह ने बाबरी मस्जिद को नहीं बचाया होता तो दूसरा पाकिस्तान बन जाता: शिवपाल

यूपी की राजनीति में प्रियंका गांधी का रहा है रसूख, अब संभालेंगी जिम्मेदारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading