Home /News /uttar-pradesh /

हार्दिक पटेल बोले, 'BJP ने राम मंदिर के नाम पर जनता को सिर्फ छलने का काम किया'

हार्दिक पटेल बोले, 'BJP ने राम मंदिर के नाम पर जनता को सिर्फ छलने का काम किया'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

राम मंदिर मामले पर भाजपा को घेरते हुए पटेल ने कहा कि बीजेपी बार- बार सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर जनता को गुमराह कर रही है.

    गुजरात के युवा नेता और किसान क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने शनिवार को अयोध्या का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामले पर भाजपा ने जनता से जो वादा किया था उसको नहीं निभाया. उनकी माने तो भाजपा ने राम मंदिर के नाम पर जनता के साथ छल करने का काम किया है.

    हार्दिक ने कहा कि राजीव गांधी ने विवादित ढांचे का ताला खुलवाया था. राम मंदिर मामले पर भाजपा को घेरते हुए पटेल ने कहा कि बीजेपी बार- बार सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर जनता को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा कि मंदिर के अलावा भी देश में और भी समस्याएं हैं. लोगों को रोजगार की जरूरत है. किसानों की समस्याओं को निराकरण करने की जरूरत है.

    युवा नेता ने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की भलाई के लिए स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करना चाहिए. वहीं, प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. लूट, डकैती और बलात्कार की घटनाएं यहां पर आम हो गई हैं. वहीं, राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले में उन्होंने कहा कि सभी धर्मों को बराबर का प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए.

    हार्दिक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम के नाम पर लोगों को दुखी कर रहे हैं, जबकि भगवान राम ने अपनी प्रजा को सुखी करने का काम किया था. भगवान को जाति के बंटवारे पर जवाब देते हुए पटेल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने हनुमान जी को दलित बताया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा भगवान को जाति में बाटने का काम कर रही है इसका मतलब साफ है कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा ही नहीं बचा है.

    रिपोर्ट- केबी शुक्ला

    ये भी पढ़ें- 

    दहेज में नहीं मिली सोने की चैन तो विवाहिता को जिंदा जलाया

    घर में घुसकर की युवक की हत्या, दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने की बमबाजी

    हेली के घर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

    जम्मू की जेल से फरार मोहम्मद रेयाज बेतिया में गिरफ्तार

    Tags: Ayodhya, BJP, Hardik Patel, Ram Mandir Dispute, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर