अवैध संबंध में बाधक बने लड़की के पिता की प्रेमी ने कर दी हत्या
Faizabad News in Hindi

मृतक चौकीदार की बेटी का आरोपी युवक से अवैध संबंध थे. इस अवैध संबंध में पिता बाधक बन रहा था. पिता के विरोध के चलते आरोपी ने क्लच वायर से गला कसकर हत्या कर दी.

  • Share this:
अयोध्या के महिला जिला अस्पताल में तैनात चौकीदार की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस का दावा है कि हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी. मृतक चौकीदार की बड़ी बेटी का आरोपी युवक से अवैध संबंध थे. इस अवैध संबंध में पिता बाधक बन रहा था. पिता के विरोध के चलते आरोपी ने क्लच वायर से गला कसकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसका शव नेशनल हाईवे के किनारे शहर कोतवाली क्षेत्र के भीखी पुरवा गांव के पास कूड़े में फेंक दिया था.

गौरतलब है कि जिला महिला अस्पताल में सीएमएस के आवास पर तैनात चौकीदार शिव शंकर यादव का शव 21 जनवरी की रात अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के भीखी पुरवा के पास नेशनल हाईवे के बगल मिला था. जिसके बाद अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर अयोध्या पुलिस मामले की तहकीकात कर रही थी.

सर्विलांस के सहारे पुलिस को मालूम पड़ा कि मृतक चौकीदार की बड़ी बेटी से आरोपी अब्दुल मोइन के अवैध संबंध चल रहे थे. जिसको लेकर पिता ने विरोध जताया था लेकिन शराब प्रवृत्ति में उसकी जान चली गई. दरअसल अब्दुल मोइन ने प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहे अपनी प्रेमिका के पिता को कोतवाली नगर के रिकाबगंज चौराहे पर बुलाया और कार में बिठाकर थाना पूराकलंदर क्षेत्र के मसौधा बाजार ले गया.



जहां पर चौकीदार को जमकर शराब पिलाई. मौका पाकर आरोपी अब्दुल मोइन ने क्लच वायर से उसका गला दबा कर हत्या कर दी. फिर उसका शव अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे के बगल भीखी पुरवा के पास कूड़े में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या में प्रयोग क्लच वायर स्विफ्ट डिजायर कार बरामद करते हुए आरोपी अब्दुल मोइन को हत्या के आरोप में जेल भेज दिया है. (रिपोर्ट-के बी शुक्ला)



ये भी पढ़ें: अवैध संबंधों के चलते एक की हत्या, दो घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading