बाबरी मस्जिद के पक्षकार ने जताई इच्छा, बोले- नरेंद्र मोदी फिर से बनें प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए इकबाल अंसारी ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री ऐसा ही होना चाहिए जो न हिंदू देखते हैं, न मुसलमान देखते हैं और न ही जाति देखते हैं, सभी देशवासियों का सम्मान करते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2019, 11:32 PM IST
बाबरी मस्जिद के पक्षकार ने जताई इच्छा, बोले- नरेंद्र मोदी फिर से बनें प्रधानमंत्री
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2019, 11:32 PM IST
बाबरी मस्जिद के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरीफ करते हुए एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी देश के सभी लोगों का सम्मान करते हैं. ऐसा ही देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. दरअसल, प्रयागराज में पीएम मोदी द्वारा सफाईकर्मियों के पैर धोने के परिपेक्ष में उन्होंने यह बयान दिया है.

अयोध्या में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए इकबाल अंसारी ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री ऐसा ही होना चाहिए जो न हिन्दू देखते हैं, न मुसलमान देखते हैं और न ही जाति देखते हैं, सभी देशवासियों का सम्मान करते हैं. इकबाल अंसारी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी को मुस्लिम समाज की तरफ से धन्यवाद देते हैं. साथ ही यह कामना करते हैं कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने.

वहीं अयोध्या के संत समाज ने भी प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सफाई कर्मियों के पैर धोने के कार्य की प्रसंशा की है. 'राम लला' मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास ने कहा है कि प्रधानमंत्री का यह कार्य महानता से युक्त गौरवशाली है. जिसका प्रमाण शायद ही कहीं देखने को मिले.

उनके इस कार्य से सम्पूर्ण देश में यह संदेश गया है कि स्वच्छता बनाए रखने वाले सफाईकर्मियों को सम्मान मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने आज तक इस तरह का कार्य नहीं किया था. इससे लोगों में यह संदेश गया कि जात-पात का भाव छोड़ कर देश के प्रत्येक नागिरक का सम्मान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने किया PM मोदी पर मुलायम के बयान का समर्थन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...