गठबंधन का कोई भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने नहीं टिकता: कलराज मिश्र
Faizabad News in Hindi

गठबंधन का कोई भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने नहीं टिकता: कलराज मिश्र
पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र. Photo: News 18

कलराज मिश्र ने कहा कि 2019 के आने वाले चुनाव में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाएं ही आधार बनेगी.

  • Last Updated: June 5, 2018, 2:52 PM IST
  • Share this:
पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र मंगलवार को अयोध्या में दर्शन पूजन करने के बाद बीजेपी विधायक खब्बू तिवारी के वैवाहिक बंधन में बंधने के बाद उनके आवास पर उनको आशीर्वाद देने पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश की जनता नरेंद्र मोदी पर ही विश्वास करती है. विपक्ष द्वारा बनाए जा रहे गठबंधन का कोई भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने नहीं टिकता. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के उस बयान से पल्ला झाड़ लिया, जिसमें डॉ दिनेश शर्मा ने कहा था कि सीता जी टेस्ट ट्यूब बेबी हैं. कलराज मिश्र ने कहा कि डॉ दिनेश शर्मा एक योग्य व्यक्ति हैं. उन्होंने किस संदर्भ में ये कहा, उनको जानकारी नहीं है इसलिए यह सवाल आप डॉ दिनेश शर्मा से ही करें.

कलराज मिश्र ने कहा कि 2019 के आने वाले चुनाव में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाएं ही चुनाव का आधार बनेगी. केंद्र सरकार की सभी योजनाएं आयुष्मान भारत योजना उज्ज्वला योजना हो या फिर इंद्रधनुष योजना हो जो भी योजनाएं केन्द्र सरकार की है, वह सब धरती पर उतर रही हैं. विपक्ष द्वारा गठबंधन बनाए जाने के सवाल पर कलराज मिश्र ने कहा कि गठबंधन का कोई नेता भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने नहीं टिकता. देश की जनता नरेंद्र मोदी पर ही विश्वास करती है.

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में परेशानी होने के बावजूद जनता यह समझती है कि जब भी नरेंद्र मोदी को मौका मिलेगा, उनकी समस्याएं जरूर हल करेंगे. इसलिए जनता मोदी पर भरोसा करती है और 2019 में जनता नरेंद्र मोदी को ही बहुमत देगी. आरएसएस के मंच पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के जाने पर कलराज मिश्र ने कहा कि प्रणब मुखर्जी एक योग्य नेता हैं. राष्ट्रपति पद पर बने रहने के दौरान उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अच्छे संबंध थे. वह आरएसएस के विचारों से भी प्रभावित हैं. कांग्रेस को डर है कि वैचारिक वार्ता के दौरान कहीं उनकी अपनी पोल ना खुल जाए इसलिए कांग्रेस प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के मंच पर जाने का विरोध कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading