मंत्री मोती सिंह का बड़ा बयान, पार्टी मोदी के चेहरे और विकास पर लड़ेगी चुनाव
Faizabad News in Hindi

मोती सिंह ने सपा और बसपा के गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताया. राम मंदिर मामले पर संतों की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि संत उनके आराध्य हैं. उनकी नाराजगी भी हम लोगों के लिए आशीर्वाद है.

  • Share this:
अयोध्या पहुंचे प्रदेश के ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री मोती सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान  दिया है. उन्होंन ने साफ किया कि इस बार भी लोकसभा का चुनाव पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही लड़ेगी. मोती सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन पर तंज किया है. साथ ही राम मंदिर निर्माण को लेकर भी अपनी बेबाक राय रखी.

मोती सिंह ने कहा कि सपा के गठबंधन पर भाजपा को रणनीति बनाने की जरूरत नहीं है. भाजपा अपनी नीतियों पर ही चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे और उनके विकास के कार्यों को लेकर उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लोकसभा के चुनाव लड़ेगी.

गठबंधन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जिनके विचार आपस में कभी नहीं मिले और जिनके बीच हमेशा 36 का आंकड़ा रहा है, वह गठबंधन कर रहे हैं. मोती सिंह ने सपा और बसपा के गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताया. राम मंदिर मामले पर संतों की नाराजगी पर मोती सिंह ने कहा कि संत उनके आराध्य हैं. उनकी नाराजगी भी हम लोगों के लिए आशीर्वाद है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये जो भी होगा पार्टी कर रही है. संविधान के अनुरूप अयोध्या में राम मंदिर के लिए पार्टी विचार भी कर रही है. (रिपोर्ट-के बी शुक्ला)



ये भी पढ़ें: सुर्खियां: अखिलेश बोले- भाजपा की उल्टी गिनती शुरू, संतों ने गरमाया राम मंदिर निर्माण का मुद्दा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading