'मिशन मोदी अगेन PM' की शुरुआत, घूम-घमकर लोगों को किया जाएगा जागरूक

2019 लोकसभा चुनाव में मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए यह जागरुकता अभियान शुरू किया गया है. इस मुहिम का आगाज 'मोदी को प्रधानमंत्री दोबारा बनाना है, भारत को विश्वगुरु बनाना है' के नारे के साथ किया गया

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 9:10 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 9:10 PM IST
फैजाबाद जिले में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए 'मिशन मोदी अगेन पीएम' नाम से एक मुहिम शुरू की गई है. आयोजित जिला कार्यकारिणी की एक बैठक में इस मुहिम को विस्तार भी दिया गया. 'मिशन मोदी अगेन पीएम संगठन' के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती को बनाया गया है.

यह भी पढ़ें-2019 लोकसभा चुनाव में 'वीडियो बमबारी' की तैयारी में BJP, बनाया ये प्लान

रिपोर्ट के मुताबिक, नाका हनुमानगढ़ी में आयोजित बैठक में शिरकत करते हुए डॉ. वेदांती ने कार्यकर्ताओं को कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर बाहर निकलें और लोगों को PM नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री चुनने का संदेश दें. वेदांती ने बताया कि इस मुहिम में शामिल सभी कार्यकर्ता सभी विधानसभा क्षेत्रों में भ्रमण करेंगे और लोगों को पीएम मोदी द्वारा देशहित व प्रदेश हित में किए गए कार्यों और उसकी उपलब्धियों की जानकारी देंगे.

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव: दलित प्रेम, NRC और ब्रांड मोदी से 2019 में वोट शेयर बढ़ाएगी BJP!

गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए यह जागरुकता अभियान शुरू किया गया है. इस मुहिम का आगाज 'मोदी को प्रधानमंत्री दोबारा बनाना है, भारत को विश्वगुरु बनाना है' के नारे के साथ किया गया. बताया जाता है पूरे प्रदेश में मुहिम चलाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा. राघवेंद्र दास वेदांती को अवध प्रांत का अध्यक्ष बनाया गया है.

(रिपोर्ट-केबी शुक्ला, फैजाबाद)

फोन में ऐसे चलाएं एक से ज़्यादा WhatsApp अकाउंट

 चोरी या खो जाए Aadhaar कार्ड तो घर बैठे ऐसे आसानी से करें डाउनलोड
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर