लाइव टीवी

पुलवामा बदले पर बाबरी मस्जिद के पैरोकार बोले- पीएम मोदी का कदम काबिले तारीफ

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 26, 2019, 12:44 PM IST
पुलवामा बदले पर बाबरी मस्जिद के पैरोकार बोले- पीएम मोदी का कदम काबिले तारीफ
बाबरी मस्जिद के पैरोकार हाजी महबूब

हाजी महबूब ने कहा कि हम पहले हिंदुस्तानी हैं. यह मुल्क की बात है. मुल्क हमारा है. हम मुल्क के साथ हैं. अच्छा हो तो भी साथ बुरा हो तो भी मुल्क के साथ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कुछ भी किया है काबिले तारीफ है.

  • Share this:
पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए इंडियन एयरफोर्स ने सोमवार तड़के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों को एयर स्ट्राइक में तबाह कर दिया है. भारतीय वायुसेना की सी कार्रवाई के बाद पूरे में जोश देखने को मिल रहा है. आतंकवाद के खिलाफ एयर स्ट्राइक पर अयोध्या से बाबरी मस्जिद मामले के दूसरे पैरोकार हाजी महबूब का भी बड़ा बयान आया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जो कुछ भी किया बिल्कुल सही किया है.

हाजी महबूब ने कहा, "टिट फार टैट. जैसे को तैसा. पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक होनी चाहिए थी. अगर वह हमारे देश के जवानों पर हमला कर सकते हैं तो हमारे देश के जवान भी जवाब दे सकते हैं."

IAF ने लिया पुलवामा का बदला, शहीद के परिजन बोले- इतने से संतुष्ट नहीं

उन्होंने कहा कि हम पहले हिंदुस्तानी हैं. यह मुल्क की बात है. मुल्क हमारा है. हम मुल्क के साथ हैं. अच्छा हो तो भी साथ बुरा हो तो भी मुल्क के साथ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कुछ भी किया है काबिले तारीफ है.

उधर बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी एयर स्ट्राइक का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री की तारीफ़ की है. इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही काम किया है. यह काम और पहले ही हो जाना चाहिए था, लेकिन फिर भी पाकिस्तान को याद दिलाना जरूरी था. आतंकवादी को पैदा किया है तो भुगतेंगे भी. नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए इकबाल अंसारी ने कहा कि भारत के खिलाफ आंख उठाने वालों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए.

एयर स्ट्राइक: भारतीय वायुसेना ने 12 दिन बाद लिया यूपी के इन 12 शहीदों का बदला

सुप्रीम कोर्ट में राम जन्म भूम मामले की सुनवाई पर इकबाल अंसारी ने कहा कि यह तो आपस का मामला है. हिंदुस्तान का मामला है. इसको तो हम बाद में भी देख सकते हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है. दरअसल आज सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई होनी है.एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 11:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर