पल्लवी पटेल ने BJP पर ‘अपना दल’ तोड़ने का लगाया आरोप
Faizabad News in Hindi

पल्लवी पटेल ने भाजपा पर अपना दल को तोड़ने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ताकतवर होते हुए भी भाजपा ने प्रदेश में ओबीसी लीडरशिप को खड़ा नहीं किया.

  • Share this:
अयोध्या पहुंची अपना दल की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. पल्लवी पटेल ने भाजपा पर अपना दल को तोड़ने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ताकतवर होते हुए भी भाजपा ने प्रदेश में ओबीसी लीडरशिप को खड़ा नहीं किया. हालांकि पल्लवी पटेल का मानना है कि उनकी पार्टी प्रदेश में मजबूत है. इसी लिए अनुप्रिया पटेल और ओमप्रकाश राजभर को निकालने के बाद भी पार्टी पर कोई नकारात्मक असर नहीं पड़ा है.

उन्होंने कहा कि अपना दल आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे दम-खम के साथ प्रदेश में चुनाव लड़ेगी. पल्लवी पटेल ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी से साथ गठबंधन करके 30 सीटों में चुनाव लड़ेगी. गौरतलब हो कि अपना दल का प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन हो चुका है. उन्होंने बताया कि 11 फरवरी को प्रतापगढ़ में चुनावी रैली से लोकसभा चुनाव का आगाज होगा.

आम आदमी पार्टी की तारीफ करती हुए पल्लवी पटेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी का प्रदेश में एक खास वर्ग में जनाधार है. उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को नकारा नहीं जा सकता है. इसका उदाहरण है वाराणसी में विधानसभा चुनाव के दौरान अच्छा प्रदर्शन करना. पल्लवी पटेल आज लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर अयोध्या पहुंची हैं. जहां पर उन्होंने स्थानीय कार्यकर्ताओं से इनपुट लेकर बैठक भी की. (रिपोर्ट-के बी शुक्ला)



ये भी पढ़ें: अनुप्रिया पटेल की BJP से नाराजगी को बहन ने बताया पॉलिटिकल स्टंट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading