'दुनिया के लोगों को गले लगाया, लेकिन PM मोदी ने काशी के निवासियों को गले नहीं लगाया'
Faizabad News in Hindi

अयोध्या में उपस्थित जनसमूह के बीच जोरदार वार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि, मैंने वाराणसी संसदीय क्षेत्र के गांव के लोगों से पूछा कि, “क्या पीएम मोदी उनके गांव में आए थे?’ लोगों ने मुझे उत्तर दिया कि ‘मोदी नहीं आए’.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश दौरे के क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को फैजाबाद जिले के अयोध्या पहुंचीं. अयोध्या में उपस्थित जनसमूह के बीच जोरदार वार करते हुए प्रियंका ने कहा कि, मैंने वाराणसी संसदीय क्षेत्र के गांव के लोगों से पूछा कि, “क्या पीएम मोदी उनके गांव में आए थे?’ लोगों ने मुझे उत्तर दिया कि ‘मोदी नहीं आए’. मैं आश्चर्यचकित हो गई क्योंकि ऐसा प्रचार किया गया है मैंने सोचा कि मोदी अपने क्षेत्र के गांवों में गए होंगे. मोदी पूरी दुनिया में गए, और सभी लोगों को गले लगाया, लेकिन अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को गले नहीं लगाया.”

अयोध्या के आदिलपुर में प्रियंका गांधी ने कहा,  भाजपा सरकार, जनविरोधी, किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है. अयोध्या में प्रियंका ने पूछा? क्या आपके खाते में 15 लाख डाले गए? मोदी सरकार ने 5 साल केवल झूठ बोला है. हर कार्यकर्ता अपने को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समझकर चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार लोगों के अधिकार खत्म कर रही है.

इससे पहले अयोध्या के कुमारगंज में प्रियंका गांधी का भव्य स्वागत किया गया है. फैजाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल खत्री और अजय सिंह लल्लू ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया.



रिपोर्ट - केबी शुक्ला



ये भी देखिएः

योगी के मंत्री के सामने विधायक ने कहा- जूता निकालें, तो सांसद ने उन्हें जूते से जमकर पीटा



अमेठी से राहुल, रायबरेली से सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के ये हैं 11 प्रत्याशी, देखें तस्वीरें



कुंभः 7664 लोगों ने 20 लाख वर्ग फीट में चित्रकारी कर बनाया भारत का विश्व रिकॉर्ड

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading