अपना शहर चुनें

States

UP: व्यापारियों के विरोध में शामिल होने जा रहे पूर्व मंत्री पवन पांडे को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

पूर्व मंत्री पवन पांडेय अयोध्या से विधायक रह चुके हैं.
पूर्व मंत्री पवन पांडेय अयोध्या से विधायक रह चुके हैं.

पूर्व मंत्री पवन पांडे (Pawan Pandey) ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो सरकार के खिलाफ बोलेगा, उसकी बोलती बंद कर दी जाएगी. उसको उसके ही घर में हाउस अरेस्ट (House Arrest) कर दिया जाएगा.

  • Share this:
फैजाबाद. समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडे (Pawan Pandey) को अयोध्या शहर के अंगूरी बाग स्थित उनके आवास पर नजरबंद कर दिया गया. कोतवाली नगर की पुलिस मौके पर पहुंचकर पहले उनको समझाने बुझाने का प्रयास किया. लेकिन जब पवन पांडे नहीं माने तो उनको उन्हीं के घर में हाउस अरेस्ट (House Arrest) कर दिया गया. पूर्व मंत्री अयोध्या के नए घाट जाने वाले थे, जहां पर वे मीडिया के सामने राम की पैड़ी के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार को लेकर राज्य सरकार की पोल खोलने वाले थे. लेकिन पुलिस ने उनको उनके घर में ही नजरबंद कर दिया.

पवन पांडे ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो सरकार के खिलाफ बोलेगा, उसकी बोलती बंद कर दी जाएगी. उसको उसके ही घर में हाउस अरेस्ट कर दिया जाएगा.

'योगी सरकार ने सिर्फ ठगने का काम किया'



उन्होंने कहा कि साढ़े 3 सालों में भाजपा सरकार ने केवल अयोध्या में लोगों को ठगने का काम किया है. लोगों को छलने का काम किया है. अयोध्या में भाजपा का काम अभी तक धरातल पर नहीं उतरा है. नया घाट टेढ़ी बाजार तक फोरलेन योजना को लेकर व्यापारियों की दुकानें और घर गिराए जाने की योजना है, जिसको लेकर वे व्यापारियों और स्थानीय लोगों से मिलने जा रहे थे. लेकिन कोतवाली नगर की पुलिस ने उन्हें जाने देने से रोक दिया और हाउस अरेस्ट कर दिया.
पवन पांडे ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कार्यकाल में लगभग 2 दर्जन से अधिक बार अयोध्या आ चुके हैं. लेकिन अभी तक अयोध्या का समुचित विकास नहीं हो पाया है. स्थानीय लोगों के साथ-साथ अयोध्या का व्यापारी भी बहुत परेशान है.

'प्रशासन नहीं चाहता सरकार के खिलाफ एक शब्द भी बोलूं'

उन्होंने कहा कि मैं अयोध्या विधानसभा क्षेत्र का सेवक हूं. अयोध्या का पूर्व विधायक होने के नाते मुझे यहां के लोगों का हाल-चाल लेने का पूरा हक है. इसलिए अयोध्या जा रहा था. वैसे जिला प्रशासन नहीं चाहता कि मैं योगी सरकार के खिलाफ एक शब्द भी बोलूं. जो योगी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसे उसके घर में ही बंद कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज