लाइव टीवी

जनता बोली- राम मंदिर बने या मस्जिद, अयोध्या मांगे सिर्फ सांप्रदायिक सौहार्द
Faizabad News in Hindi

News18Hindi
Updated: November 25, 2018, 11:15 AM IST
जनता बोली- राम मंदिर बने या मस्जिद, अयोध्या मांगे सिर्फ सांप्रदायिक सौहार्द
अयोध्या की फाइल फोटो

न्यूज18 से बातचीत में अयोध्या के रहने वाले सोनू अरोड़ा ने बताया कि अयोध्या में सभी समुदायों के लोग हमेशा शांति के साथ रहते आए हैं. ये एजेंडा चलाने वाले बाहरी लोग और नेता हैं जो हमारे शहर में आते हैं और माहौल खराब करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2018, 11:15 AM IST
  • Share this:
अयोध्‍या में शिवसेना और रविवार को होने जा रहे विश्‍व हिंदू परिषद के कार्यक्रम को लेकर माहौल गरम है. वहीं युवाओं का एक अन्य तबका राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साहित है, लेकिन उसका यह भी कहना है कि यह सांप्रदायिक सौहार्द की कीमत पर नहीं होना चाहिए. योगी सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात किया हैं.

न्यूज18 से बातचीत में अयोध्या के रहने वाले सोनू अरोड़ा ने बताया कि अयोध्या में सभी समुदायों के लोग हमेशा शांति के साथ रहते आए हैं. ये एजेंडा चलाने वाले बाहरी लोग और नेता हैं जो हमारे शहर में आते हैं और माहौल खराब करते हैं. उन्होंने कहा, अगर राम मंदिर बनता है तो मुझे बहुत खुशी होगी, लेकिन यह सांप्रदायिक सौहार्द की कीमत पर नहीं होना चाहिए. यहां हिन्दू-मुसलमानों को कोई समस्या नहीं है. मैं राम मंदिर चाहता हूं, लेकिन शांति का माहौल खराब नहीं होना चाहिए.

परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अयोध्या निवासी एक अन्य युवा राजेश का कहना है, हमारे मित्रों में सभी समुदायों के लोग हैं. हम होली और ईद साथ मनाते हैं. अगर अयोध्या में राम मंदिर बने या मस्जिद लेकर शहर क अमन चैन खराब नहीं होना चाहिए. हम लोग शहर में शांति चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:



Photos: जय श्रीराम के नारों से गूंज उठी अयोध्या, सड़कों पर उमड़ा रामभक्तों का सैलाब

भाजपा ने नहीं 'शिवसेना' ने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा: आजम खान

Photos: देखिए जब रामलला के दर्शन करने परिवार के साथ पहुंचे उद्धव ठाकरे

अयोध्या में कुछ ऐसी होगी दुनिया की सबसे ऊंची 'भगवान राम' की प्रतिमा- देखें Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2018, 11:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर