राम मंदिर: PM मोदी के बयान पर राम जन्म भूमि न्यास के कमल दास ने किया ये खुलासा

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 2, 2019, 3:43 PM IST

राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी कमल नयन दास ने खुलासा किया कि अमित शाह से नवंबर में ही बात हुई थी.

  • Share this:
राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद अयोध्या से राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के पक्षकारों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी कमल नयन दास ने खुलासा किया कि अमित शाह से नवंबर में ही बात हुई थी. उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में केस रहते हुए अध्यादेश लाना गलत होगा. एक बार सुप्रीम कोर्ट हां या ना कोई भी फैसला दे दे, उसके बाद अध्यादेश लाकर राम मंदिर बनाएंगे. ताकि फिर राम मंदिर के रास्ते में कोई बाधा ना आ सके.

UP में 'गो सेवा सेस' पर सियासत तेज, विपक्ष का आरोप- अब गाय के नाम पर होगा घोटाला

राम मंदिर निर्माण के लिए कई साधु संत और मंदिर समर्थक अध्यादेश लाकर सोमनाथ की तर्ज पर राम मंदिर बनाने की बात कर रहे थे लेकिन प्रधानमंत्री का बयान आने के बाद अब उनमे निराशा है. वहीं बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी का कहना है कि कोई भी देश संविधान से चलता है और हम उनके फैसले का स्वागत करते हैं.

VIDEO: घर के बाहर खेल रहे डेढ़ साल के मासूम पर चढ़ी SUV, मौत

वहीं राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने इसे हिंदू जनमानस के साथ धोखा बताते हुए आने वाले समय में चुनाव होने पर बीजेपी को भारी नुकसान होने की बात कही है. वहीं विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता शरद शर्मा ने कहा है कि अब हम लोगों को अगली रणनीति तय करना पड़ेगा. जिसके लिए प्रयाग में होने वाले महाकुंभ में बैठक करके इस पर विचार किया जाएगा और उस पर अमल किया जाएगा.

(रिपोर्ट: निमिष गोस्वामी)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...

ये भी पढ़ें: 

बाराबंकी: बाबुओं ने छीना बच्चों के मुंह का निवाला, MDM के 4.15 करोड़ डकारे

योगी कैबिनेट: UP में गौ कल्याण सेस को मिली मंजूरी, कई विभाग मिलकर कराएंगे 'गौ सेवा'

माफिया अतीक अहमद पहुंचा बरेली जेल, कहा- अब आराम से करूंगा लोकसभा की तैयारी

अयोध्या में महंत कृष्णकांतचार्या पर दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...