बिना जनरल डिब्बे के रवाना हो गई साकेत एक्सप्रेस, टिकट लेकर देखते रह गए लोग

सैकड़ों ट्रेन यात्री प्लेटफॉर्म पर भारी हंगामा कर रहे थे. हंगामा देखते हुए स्टेशन अधीक्षक अपने कार्यालय में ताला लगाकर फरार हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 11:04 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 11:04 PM IST
फैजाबाद में रेलवे विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. साप्ताहिक ट्रेन साकेत एक्सप्रेस रविवार को बिना जनरल डिब्बे को लिए ही मुंबई के लिए रवाना हो गई. जनरल डिब्बे में सफर करने वाले यात्री जब ट्रेन पर नहीं बैठ सके तो सभी लोग प्लेटफॉर्म पर हंगामा किया और टिकट वापसी की बात कही लेकिन टिकट काउंटर पर यात्रियों की टिकट वापसी नहीं हुई.

सैकड़ों ट्रेन यात्री प्लेटफॉर्म पर भारी हंगामा कर रहे थे. हंगामा देखते हुए स्टेशन अधीक्षक अपने कार्यालय में ताला लगाकर फरार हो गए. रेलवे स्टेशन पर जवाब देने के लिए कोई भी अधिकारी सामने नहीं आया. टिकट काउंटर पर टिकट बुकिंग क्लर्क ने कहा टिकट वापस नहीं होगा. टिकट वापसी के कोई निर्देश नहीं दिए गए हैं, जब तक निर्देश नहीं आते तब तक टिकट वापस नहीं होंगे.

बोर्ड परीक्षा में सख्‍ती का असर, इस साल घटी परीक्षार्थी की संख्या

रेलवे विभाग की गैरजिम्मेदाराना हरकत किसी को रास नहीं आ रही है कोई भी रेलवे अधिकारी जवाब देने के लिए तैयार नहीं है कि आखिर साकेत एक्सप्रेस में जनरल डिब्बे के कोच क्यों नहीं लगे. अगर नहीं लगने थे तो फिर टिकट काउंटर से जनरल टिकट जारी क्यों दिए गए.

जानिए कैसे विवादों में घिरती गई यूपी की सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर