SC/ST Act के विरोध में अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण समाज, कहा- वोट उसी को जो करेगा बदलाव

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में 5 सितंबर से वृंदावन में 2 लाख सवर्ण इकट्ठा होंगे और सड़कों पर आंदोलन होगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 5:07 PM IST
SC/ST Act के विरोध में अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण समाज, कहा- वोट उसी को जो करेगा बदलाव
SC/ST Act के विरोध में अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण समाज ने दी आंदोलन की चेतावनी
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 5:07 PM IST
एससी-एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर सवर्ण समाज आंदोलन की राह पर है. सूबे के तमाम जिलों में विभिन्न सवर्ण संगठन प्रदर्शन कर विरोध जाता रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को फैजाबाद में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में चिन्मय भारद्वाज ने कहा कि पांच सितम्बर को सवर्ण समाज सड़कों पर उतारकर विरोध प्रदर्शन करने जा रहा है. उन्होंने कहा कि एससी-एसटी एक्ट के विरोध में 5 सितंबर से वृंदावन में 2 लाख सवर्ण इकट्ठा होंगे और सड़कों पर आंदोलन होगा.

चिन्मय भारद्वाज ने कहा कि 2019 के चुनाव में उसी पार्टी को समर्थन देंगे जो एससी-एसटी एक्ट में बदलाव करने का आश्वासन देगा. साथ ही उन्होंने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने की मांग भी की. उन्होंने कहा कि अगर राम मंदिर नहीं बना तो सत्ता की कुर्सी हाथ से जाएगी. इस दौरान कांग्रेस के करण त्रिपाठी को अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण समाज युवा प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष भी बनाया गया.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा लाए गए एससी-एसटी एक्ट अध्यादेश के खिलाफ प्रदेश के कई शहरों में प्रदर्शन जारी है. लखनऊ, मथुरा, इलाहाबाद, वाराणसी, चंदौली, गाजीपुर, मऊ, बलिया, गोरखपुर मेरठ समेत कई शहरों में अलग-अलग संगठन प्रदर्शन कर चुके हैं.

(इनपुट: केबी शुक्ला)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर