Home /News /uttar-pradesh /

रामलला दर्शन कर बोले उद्धव ठाकरे- चुनाव के समय सब करते हैं राम-राम, फिर करते हैं आराम

रामलला दर्शन कर बोले उद्धव ठाकरे- चुनाव के समय सब करते हैं राम-राम, फिर करते हैं आराम

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर मामला अदालत के पास ही जाना है तो चुनाव के प्रचार के दौरान उसे इस्तेमाल न करें और बता दो कि भाईयों और बहनों हमें माफ करो. ये भी एक चुनावी जुमला था.

    राम मंदिर निर्माण को लेकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाने अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को राम जन्म भूमि का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ राम लला के दर्शन किए. दर्शन के बाद उद्धव ठाकरे ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया.

    Photos: जय श्रीराम के नारों से गूंज उठी अयोध्या, सड़कों पर उमड़ा रामभक्तों का सैलाब

    उद्धव ने कहा कि कल से मैं अयोध्या में हूं. सभी को धन्यवाद. संतों को धन्यवाद. संतों के आर्शीवाद के बिना कोई काम नहीं हो सकता. देश ही नहीं विदेश के हिन्दू भी राम मंदिर का इंतजार कर रहा है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि आज मैंने श्रीराम का दर्शन किया. मंदिर बनना ही चाहिए. सरकार अध्यादेश लाए, हम साथ देंगे. हिंदुओं के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब हिंदू चुप नहीं बैठ सकता.

    उद्धव ने कहा कि चुनाव के समय सब राम-राम करते हैं और चुनाव के बाद आराम करते हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा कि कल जिन संतों ने मुझे आर्शीवाद दिया, मैंने उनसे कहा कि बिना उनकी आर्शीवाद के ये कार्य पूरा नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि अयोध्या आने में मेरा कोई छिपा एजेंडा नहीं है. मैं यहां सभी भारतीय और दुनिया भर में रहने वाले हिंदुओं की भावना को व्यक्त करने आया हूं. सभी राम मंदिर निर्माण का इंतजार कर रहे हैं.

    जनता बोली- राम मंदिर बने या मस्जिद, अयोध्या मांगे सिर्फ सांप्रदायिक सौहार्द

    उन्होंने कहा कि मैंने सुना था कि सीएम योगी ने कहा कि मंदिर था, है और रहेगा. ये ही तो हमारी धारणा है, हमारी भावना है. दुख इस बात का है कि वो दिख नहीं रहा. उन्होंने पूछा कि वो मंदिर दिखेगा कब. जल्द से जल्द उसका निर्माण होना चाहिए.

    उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर मामला अदालत के पास ही जाना है तो चुनाव के प्रचार के दौरान उसे इस्तेमाल न करें और बता दो कि भाईयों और बहनों हमें माफ करो. ये भी एक चुनावी जुमला था. उन्होंने कहा​ कि मैं यही कहने आया हूं कि हिंदुओं और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करें.

    Photos: देखिए जब रामलला के दर्शन करने परिवार के साथ पहुंचे उद्धव ठाकरे

    इस बीच खबर आ रही है कि उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव किया गया है. अब वह 11 बजे प्रेस वार्ता के बाद शिवसेना प्रमुख शिवसेना के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि उद्धव ठाकरे होटल पंचवटी में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह 2 बजे मुंबई के लिए रवाना होंगे.

    ये भी पढ़ें: 

    भाजपा ने नहीं 'शिवसेना' ने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा: आजम खान

    गोरखपुर: सीएम योगी के करीबी बीजेपी नेता के भाई की पीट-पीटकर हत्‍या

     

     

    Tags: Ayodhya Mandir, Faizabad news, Shiv sena, Udhav Thackeray, Up news in hindi, Uttarpradesh news, फैजाबाद

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर