अयोध्या दौरे के दूसरे दिन उद्धव ठाकरे करेंगे रामलला का दर्शन, प्रेस कॉन्फ्रेंस पर नजर

पंचवटी में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रेस कांफ्रेंस को देखते हुए वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मौके पर एक एएसपी समेत दो डिप्टी एसपी के साथ फोर्स लगाई गई है

News18Hindi
Updated: November 25, 2018, 7:27 AM IST
अयोध्या दौरे के दूसरे दिन उद्धव ठाकरे करेंगे रामलला का दर्शन, प्रेस कॉन्फ्रेंस पर नजर
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे
News18Hindi
Updated: November 25, 2018, 7:27 AM IST
यूपी के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर दबाव की रणनीति के तहत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार सुबह 9 बजे अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. दर्शन के बाद उद्धव 11:00 बजे होटल पंचवटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद विशेष विमान से मुंबई रवाना हो जाएंगे.

गौरतलब है बीते उद्धव ठाकरे शनिवार को सरयू नदी की आरती में शामिल होने के बाद अयोध्या में संबोधित करते हुए कहा कि भगवान राम की बातें करने वालों ने केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्ता में रहने के बावजूद उन्हें ‘‘वनवास’’ में रखा. शिवसेना ने अपनी मांग दोहराई कि राममंदिर निर्माण के लिए 2019 से पहले एक अध्यादेश लाया जाए. शिवसेना ने भाजपा का नाम लिए बिना उसकी तुलना ‘कुंभकर्ण’ से की, जो कि अपनी लंबी नींद के लिए जाना जाता है.

अयोध्या में 1992 जैसा माहौल पैदा करने की कोशिश: मौलाना खालिद रशीद

ठाकरे की अयोध्या यात्रा का उल्लेख करते हुए पार्टी ने लिखा है, ‘‘महाराष्ट्र जन्मजात योद्धा है. महाराष्ट्र ने अयोध्या तक रामसेतु का निर्माण कर दिया है. हम इस सेतु के माध्यम से ही अयोध्या की ओर कूच कर गए हैं.’’

देश का ध्यान भटकाने के लिए BJP ने उठाया राम मंदिर का मुद्दा: मायावती

पंचवटी में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रेस कांफ्रेंस को देखते हुए वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मौके पर एक एएसपी समेत दो डिप्टी एसपी के साथ फोर्स लगाई गई है. उद्धव ठाकरे के साथ के शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद संजय राउत, महाराष्ट्र के लोकनिर्माण मंत्री एकनाथ शिंदे, विधायक अनिल प्रभु समेत दर्जन भर विधायक, सांसद व मंत्री ठहरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

अयोध्‍या में मंदिर बनाने की तारीख बताए बीजेपी: उद्धव ठाकरे

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, 'राम मंदिर अब बनना ही चाहिए'

अयोध्या जा रहे रामभक्तों का मुस्लिमों ने किया स्वागत, माला पहना कर की पुष्प वर्षा


 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->