60 साल के ससुर के थे बहू से नाजायज संबंध, तो बेटे ने रेत दिया गला

तमाम तफ्तीश और पूछताछ के बाद पुलिस को सूरज पर शक हुआ और जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और घटना के सम्बन्ध में सारी सच्चाई बता दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 8:58 PM IST
60 साल के ससुर के थे बहू से नाजायज संबंध, तो बेटे ने रेत दिया गला
नाजायज संबंधों के शक में बेटे ने की बाप की हत्या (प्रतीकात्म फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 8:58 PM IST
यूपी के अयोध्या में एक बेटे ने अपने बाप की हत्या कर दी. बेटे को शक था कि उसकी पत्नी के साथ बाप के नाजायज संबंध से जिसके चलते उसने अपने हाथों से पिता की जान ले ली. ये घटना दरअसल 27 जून की है जब तारुन थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर कमसिन गांव में एक बुजुर्ग ओम प्रकाश (60 साल) की सर कटी लाश मिली. पुलिस ने ममाले की छानबीन की तो सारी सच्चाई सामने आई.

ओम प्रकाश की हत्या रात को उस समय कर दी गई थी जब वह घर के बाहर सो रहा था. बगल की चारपाई पर पत्नी भी सो रही थी लेकिन उसे भनक तक नही लगी. मृतक पिता ओम प्रकाश शराब के नशे में सो रहा था जिससे हत्या के समय वह आवाज भी नहीं निकाल पाया और बगल में सो रही ओम प्रकाश की पत्नी को भी इसकी भनक तक नहीं लगी.

एसपी ग्रामीण ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ओम प्रकाश का अपनी बहू से काफी समय से नाजायज सम्बन्ध चल रहा था जिसकी जानकारी उसके बेटे सूरज को हो गई. सूरज इससे क्षुब्ध होकर मौके की तलाश में लग गया और यह मौका उसे 27 जून की रात को मिला जब उसका पिता शराब के नशे में धुत होकर सो गया.

हालांकि सूरज की मां भी उसके पिता के बगल ही सो रही थी पर पहले से धार लगवा कर रखे हुए बांके से उसने एक ही वार में अपने पिता का इस तरह काम तमाम कर दिया. तमाम तफ्तीश और पूछताछ के बाद पुलिस को सूरज पर शक हुआ और जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और घटना के सम्बन्ध में सारी सच्चाई बता दी. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बांका पहले ही घटनास्थल से बरामद कर लिया था.

ये भी पढ़ें: 

साक्षी और दीक्षा के बाद अब रागिनी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

सोशल वर्कर से रेप कर बनाया वीडियो, फिर करता रहा शोषण
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 8:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...