Home /News /uttar-pradesh /

अम्बेडकरनगर: BJP पर गरजे अखिलेश यादव, बोले- बुलडोजर नहीं, 'लैपटॉप' लेकर आओ!

अम्बेडकरनगर: BJP पर गरजे अखिलेश यादव, बोले- बुलडोजर नहीं, 'लैपटॉप' लेकर आओ!

Ambedkarnagar: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला. (File photo)

Ambedkarnagar: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला. (File photo)

UP Election 2022: अब सुनने में आ रहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का उद्घाटन होने जा रहा है, यह भी सपा सरकार ने दिया है. सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है. किसानों को गाड़ी से कुचलने का काम किया गया है. तीन इंजन की सरकार ने किसानों को कुचला. एक सरकार केन्द्र की, एक सरकार उत्तर प्रदेश की और एक सरकार लखीमपुर खीरी की है. लखीमपुर खीरी की सरकार तो अलग ही चल रही है. भाजपा सरकार ने अन्याय बढ़ाने के साथ भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है. भाजपा के शासन में बुनकर भी परेशान हैं. सरकार कोई भी इंतजाम नहीं कर पा रही है.

अधिक पढ़ें ...

अम्बेडकरनगर. यूपी के अम्बेडकरनगर (Ambedkarnagar) जिले में रविवार को बसपा के दो दिग्गज नेता राम अचल राजभर और लालजी वर्मा ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर लिया है. इस मौके पर जिला मुख्यालय स्थित भानमती पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को भी अखिलेश यादव ने संबोधित किया. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुआ कहा कि 2GB डेटा का लैपटॉप कहां गया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ‘बुलडोजर’ लेकर नहीं ‘लैपटॉप’ लेकर आओ. क्योंकि नौजवानों को लैपटॉप की जरूरत है. समाजवादी वक्त आने पर लैपटॉप और बुलडोजर दोनों चला सकते हैं. अखिलेश यादव ने कहा भाजपा ने अन्याय बढ़ाया है. किसानों को धोखा देने का काम किया है. किसान जो हमारा पेट भरता है. उसके साथ धोखा और अन्याय किसी ने किया है तो भाजपा ने किया है. किसान को गाड़ी से कुचल दिया.

जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है. उससे क्या किसानों को राहत मिलेगी. गांव गांव सिलेंडर बांटे जा रहे थे. अब उज्ज्वला योजना बुझला योजना बन गई है. उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री महंगाई कम करने के लिए सिलेंडर का रंग बदल दे या नाम बदल देंगे. पेट्रोल सौ के पार हो गया. अब मोटरसाइकिल भी नहीं चल पायेगी. वहीं खाद महंगी हो गई है. अखिलेश यादव ने कहा कि ये सरकार शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है. यह सब काम सपा में हुए हैं. अब भाजपा उसका फीता काट रही है.

UP: 340 किमी लंबा ‘पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे’ बनकर तैयार, 16 नवंबर को PM मोदी करेंगे उद्घाटन

अब सुनने में आ रहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का उद्घाटन होने जा रहा है, यह भी सपा सरकार ने दिया है. सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है. किसानों को गाड़ी से कुचलने का काम किया गया है. तीन इंजन की सरकार ने किसानों को कुचला. एक सरकार केन्द्र की, एक सरकार उत्तर प्रदेश की और एक सरकार लखीमपुर खीरी की है. लखीमपुर खीरी की सरकार तो अलग ही चल रही है. भाजपा सरकार ने अन्याय बढ़ाने के साथ भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है. भाजपा के शासन में बुनकर भी परेशान हैं. सरकार कोई भी इंतजाम नहीं कर पा रही है.

Tags: Akhilesh yadav, BJP, CM Yogi, Samajwadi party, UP Election 2022, UP news, UP politics, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर