अम्बेडकरनगर: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने ICICI बैंक में डाली लाखों की डकैती

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 9:03 PM IST
अम्बेडकरनगर: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने ICICI बैंक में डाली लाखों की डकैती
बदमाशों ने ICICI बैंक में डाली लाखों की डकैती...

घटना कोतवाली टाण्डा के छज्जापुर मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक, दो बाइक पर सवार चार बदमाश असलहों से लैसकर फिल्मी स्टाइल में बैंक में दाखिल हुए.'

  • Share this:
अम्बेडकरनगर (Ambedkar Nagar) में मंगलवार को बाइक सवार चार बदामशों ने आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक में दिनदहाड़े डकैती 20 लाख रुपये की डकैती डाली. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी है. बदमाशों ने वारदात के समय कई राउंड फायरिंग की और करीब 20 लाखों रुपए लूट ले गए. वहीं पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. डकैती की सूचना मिलने पर एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

वहीं घटना को लेकर आईसीआईसीआई बैंक के प्रवक्ता ने कहा, 'हम आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को कोई वित्तीय नुकसान नहीं होगा.'

घटना कोतवाली टाण्डा के छज्जापुर मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक, दो बाइक पर सवार चार बदमाश असलहों से लैसकर फिल्मी स्टाइल में बैंक में दाखिल हुए. उन्होंने गन पाइंट पर बैंक कर्मचारी को बंधक बनकर 20 लाख रुपये कैश लूटकर फरार हो गए. वारदात के बाद पूरे बैंक परिसर में हड़कंप मच गया.

डकैती की सूचना मिलने पर एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिला की सीमाओं पर नाकेबंदी की गई है. बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया गया है. बदमाशों की उम्र 20-25 के बीच हैं. फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

(इनपुट: केके पांडेय)

ये भी पढ़ें:

 योगी सरकार ने टीचरों की तबादला नीति में किया बड़ा बदलाव, महिलाओं को बड़ी राहत
Loading...

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा हुई लापता

घर में मिला सैकड़ों साल पुराना तक्षक नाग, इतना जहरीला कि ले सकता है सैकड़ों की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फैजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...