फैजाबाद: टायर फटने से खड़ी ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, दो की मौत

जिला अस्पताल पहुंचने पर इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉ. राजेश सिंह ने संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र स्थित बाघ नगर निवासी 45 वर्षीय जाकिर हुसैन तथा 26 वर्षीय जावेद अहमद को मृत घोषित कर दिया.

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 3:55 PM IST
फैजाबाद: टायर फटने से खड़ी ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, दो की मौत
दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो
KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 3:55 PM IST
फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार सुबह में एक स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल से लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुदौली कोतवाली क्षेत्र के भेलसर इलाके में लखनऊ की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी का अचानक टायर फटने से खड़ी ट्रक में टकरा गई. दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकलवाया और एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया. जिला अस्पताल पहुंचने पर इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉ. राजेश सिंह ने संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र स्थित बाघ नगर निवासी 45 वर्षीय जाकिर हुसैन तथा 26 वर्षीय जावेद अहमद को मृत घोषित कर दिया.

वहीं इसी गांव के रहने वाले 28 वर्षीय महफूज और 60 वर्षीय इब्राहिम का प्राथमिक उपचार किया गया. बाद में दोनों की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल से लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि जाकिर हुसैन के पिता अब्दुल मजीद कुछ दिनों पूर्व हज यात्रा के लिए सऊदी अरब गए थे. हज यात्रा के बाद उनकी वापसी आज लखनऊ एयरपोर्ट पर होनी थी. पिता अब्दुल मजीद को लेने के लिए उनका बेटा जाकिर हुसैन अन्य लोगों के साथ स्कॉर्पियो वाहन से लखनऊ जा रहे थे.

ये भी पढ़ें:

IPS सुरेंद्र दास की हालत और बिगड़ी, कानपुर रवाना हुए डीजीपी

इलाहाबाद: कोचिंग सेंटर के बाहर बमबाजी से मचा हड़कंप

अखिलेश ने ट्वीट कर सीएम योगी को याद दिलाया राजधर्म!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर