उद्धव ठाकरे बोले- कानून बनाओ, राम मंदिर बनाओ; हम आपके साथ हैं

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने रामलला का दर्शन कर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी का आह्वान किया कि, आप कानून बनाइए, राम मंदिर बनाइए; हम आपके साथ हैं.

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 16, 2019, 3:42 PM IST
उद्धव ठाकरे बोले- कानून बनाओ, राम मंदिर बनाओ; हम आपके साथ हैं
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का स्वागत करते उनकी पार्टी के सांसद.
KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 16, 2019, 3:42 PM IST
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बेटे आदित्य ठाकरे और शिवसेना (Shiv Sena) के सांसदों के साथ रामलला का दर्शन कर उनकी पूजा-अर्चना की. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने रामलला का दर्शन कर अयोध्या में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी का आह्वान किया कि, 'आप कानून बनाइए, राम मंदिर बनाइए; हम आपके साथ हैं.'

गौरतलब है कि इस साल के अंत में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. हालांकि शिवसेना ने बताया है कि, ठाकरे की यात्रा का उद्देश्य लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन के लिए भगवान राम का धन्यवाद करना और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की प्रतिज्ञा करना है.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे तय कार्यक्रम के तहत सुबह लगभग 9:00 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंच गए थे. लगभग सुबह 10:00 बजे उन्होंने अपने बेटे आदित्य ठाकरे और शिवसेना के सभी 18 सांसदों के साथ रामलला का दर्शन किया. रामलला का दर्शन करने के लिए शनिवार शाम को ही शिवसेना के सभी सांसद अयोध्या पहुंच चुके थे. सांसद पंचवटी होटल में रुके हुए थे.

गौरतलब है कि प्रदेश की योगी सरकार ने उद्धव ठाकरे व सभी सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है. शिवसेना के सांसदों का पंचशील होटल में रुकने का कार्यक्रम था. सांसदों का कहना है कि, ‘वे रामलला की धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं, सुबह उठते ही राम जन्म भूमि का दर्शन करने की व्याकुलता है.’ सांसद संजय यादव ने बताया कि वह पहले भी रामनगरी आ चुके हैं. उन्होंने बताया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने यह शिवसेना ही नहीं, संपूर्ण भारत का हिंदू समाज चाहता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2019, 7:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...