अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द होगा श्रीराम महायज्ञ: साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने अपील की प्रधानमंत्री गरीबों को आवास बांट रहे हैं. वह प्रभु श्रीराम को भी एक आवास दे दें. वहीं सांसद उदित राज के मंदिरों की संपत्ति से किया जाय जनकल्याण के बयान पर साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुओं को टारगेट करना उदित राज का काम है.

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:30 PM IST
अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द होगा श्रीराम महायज्ञ: साध्वी प्राची
अयोध्या में साध्वी प्राची. Photo: News 18
KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 4:30 PM IST
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भाजपा की केंद्र सरकार पर दबाव बढ़ता जा रहा है. अयोध्या पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेत्री साध्वी प्राची ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम महायज्ञ का आयोजन करेगी. इसकी तैयारियों के लिए वे अयोध्या पहुंची हैं और संतों-महंतों से मुलाकात कर रही हैं. जल्द ही इसकी तारीख भी तय कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि श्रीराम महायज्ञ में राम मंदिर निर्माण का संकल्प लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अब कोई उनकी धैर्य की परीक्षा ना लें.

अयोध्या पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेत्री व फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या में श्रीराम महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अयोध्या में जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर का निर्माण होना ही चाहिए. इस महायज्ञ में साधु संत और राम भक्त इकट्ठा होंगे और राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेंगे. साध्वी प्राची ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए लाखों लोगो ने कुर्बानियां दी हैं. फिर भी अभी तक अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं हो सका है.

इस दौरान साध्वी प्राची ने अपील की प्रधानमंत्री गरीबों को आवास बांट रहे हैं. वह प्रभु श्रीराम को भी एक आवास दे दें.  वहीं सांसद उदित राज के मंदिरों की संपत्ति से किया जाय जनकल्याण के बयान पर साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुओं को टारगेट करना उदित राज का काम है. वे मस्जिद व चर्च की संपत्ति से जनकल्याण कराएं. उन्होंने कहा​ कि उदित राज बौद्ध हैं, अपनी संपत्ति से जनकल्याण करें. उदितराज हिंदुओं को कमजोर ना समझें.

ये भी पढ़ें: 

जानें किस तरह योगी हिंदुत्व और केशव जुटे हैं पिछड़ों को साधने में

ये कैसा विकास? झांसी के इस गांव को 200 सालों से है एक पुल का इंतजार

हरदोई के चोर ने वायरल किया चलती ट्रेन में जानलेवा स्टंट का VIDEO
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर