Home /News /uttar-pradesh /

'अयोध्या के मुस्लिमों में दहशत की खबरें राम विरोधियों की हिंदुओं के खिलाफ साजिश'

'अयोध्या के मुस्लिमों में दहशत की खबरें राम विरोधियों की हिंदुओं के खिलाफ साजिश'

विहिप नेता विनोद बंसल की फाइल फोटो

विहिप नेता विनोद बंसल की फाइल फोटो

विहिप नेता विनोद बंसल ने सभी अफवाहों को ख़ारिज करते हुए कहा कि किसी को भी भयभीत होने की जरूरत नहीं है. यहां राम भक्तों का सैलाब है. साधु-संतों का सम्मलेन है. रामजी का काम है. इसमें सभी धर्मावलम्बियों को शामिल होकर पूण्य कमाना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...
    विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने अयोध्या के मुसलमानों में दहशत और आशंकाओं की खबरों को मनगढ़ंत और राम विरोधियों की हिंदुओं के खिलाफ साजिश करार दिया है. विहिप का कहना है कि हिंदू विरोधी ताकतें ही अयोध्या में दहशत की अफवाहें फैला रही हैं. उसका कहना है कि अयोध्या में कोई भयभीत नहीं है. अयोध्या में कोई अनहोनी भी नहीं होने वाली है. मुस्लिम समाज के लोग लोग निडर होकर रह रहे हैं.

    विहिप नेता विनोद बंसल ने सभी अफवाहों को ख़ारिज करते हुए कहा कि किसी को भी भयभीत होने की जरूरत नहीं है. यहां राम भक्तों का सैलाब है. साधु-संतों का सम्मलेन है. रामजी का काम है. इसमें सभी धर्मावलम्बियों को शामिल होकर पूण्य कमाना चाहिए. यहां न कोई अनहोनी होने वाली है और न ही कोई बलवा.

    उधर विहिप के प्रवक्ता शरद शर्मा ने कहा कि धर्मसभा का मकसद हिंदू भावनाओं का सन्देश देना है. धर्मसभा मुसलमानों के खिलाफ नहीं बल्कि राम मंदिर निर्माण में अड़ंगा डालने वालों को इससे बाज आने का संदेश देने के लिए है. सभा में आने वाले केवल यह बताना चाहते हैं कि अयोध्या की अनदेखी और मंदिर निर्माण में देरी उचित नहीं है.

    उन्होंने कहा कि मुसलमान भी अयोध्या में मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं. वहीं कुछ लोग जानबूझकर हिंदुओं और रामभक्तों को बदनाम करने में जुटे हैं. शर्मा ने कहा कि इकबाल अंसारी को कुछ लोग बरगला रहे हैं. वे दुनिया में भारत और हिंदू समाज की छवि को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भयभीत सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले हैं. इन्हें लगा है कि हिंदू समाज इसी तरह एकजुट रहा तो उनके पांव उखड़ जाएंगे. राजनीति करनी मुश्किल हो जाएगी.

    ये भी पढ़ें:

    राम और रोटी के सहारे क्या बीजेपी करेगी 2019 का राजतिलक?

    शिवसेना और VHP की धर्मसभा से पहले 'अयोध्या शहर' के सारे 'होटल' बुक

    'जय भवानी, जय शिवाजी' के नारों से गूंज उठी 'रामनगरी', शिवसैनिक पहुंचे अयोध्या

    बीजेपी किसी भी हद तक जा सकती है, अयोध्‍या में सेना भेजे सुप्रीम कोर्ट: अखिलेश यादव

    Tags: Ayodhya Land Dispute, Ayodhya Mandir, Faizabad news, Shiv sena, Uddhav thackeray, Up news in hindi, VHP

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर