भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा, राममंदिर का शिलान्यास पहले हो चुका है, अब पीएम करेंगे भूमिपूजन
Faizabad News in Hindi

भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा, राममंदिर का शिलान्यास पहले हो चुका है, अब पीएम करेंगे भूमिपूजन
भाजपा नेता विनय कटियार ने मंदिर भूमिपूजन का विरोध करने वालों की तुलना जानवर से की.

विनय कटियार ने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास पहले ही हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब शीलापूजन व भूमिपूजन करने आ रहे हैं. बिहार के दलित कामेश्वर चौपाल ने 1989 में ही मंदिर का शिलान्यास कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
फैजाबाद. अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) के शिलान्यास व भूमिपूजन पर स्पष्ट करते हुए भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास पहले ही हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अब शीलापूजन व भूमिपूजन करने आ रहे हैं. बिहार के दलित कामेश्वर चौपाल ने 1989 में ही राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया था. अब केवल शिलापूजन व भूमिपूजन होगा.

बड़ा काम करने जा रहे हैं प्रधानमंत्री

विनय कटियार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में बहुत बड़ा काम करने जा रहे हैं. जिस तरह से सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर के लिए काम किया था, उसी तरह से राम मंदिर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. जब वह गुजरात में मुख्यमंत्री नहीं थे, तब वह राम मंदिर का प्रचार करते थे. राम मंदिर के लिए काम कर रहे थे. आज जो कुछ भी हो रहा है प्रधानमंत्री अपने आपको सौभाग्यशाली समझेंगे और हमलोग भी सौभाग्यशाली हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में भूमिपूजन करने जा रहे हैं.



'जो राम विरोधी हैं वह कुत्ते हैं'
भूमिपूजन का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए विनय कटियार ने कहा कि हाथी चलता रहता है और कुत्ते भौंकते रहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथी हैं, बलशाली हैं और जो राम विरोधी हैं वह कुत्ते हैं और वही विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भूमिपूजन केवल प्रधानमंत्री करेंगे और कोई नहीं करेगा. प्रधानमंत्री के रहते हुए मंदिर बन रहा है यह बहुत बड़ी बात है. उनके रहते हुए ही अदालत का निर्णय भी आ गया. राम मंदिर निर्माण का सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. दरअसल 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने जा रहे हैं. राम भक्त उत्साहित हैं. तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विरोध कर रहे हैं. लेकिन इस विरोध व कोरोना काल के बीच राम मंदिर का भूमिपूजन होने जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading