फर्रुखाबादः छत पर सो रहे युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

वारदात के समय युवक इटावा-बरेली हाईवे पर स्थित वाहन धुलाई केंद्र के पीछे निर्मित एक गोदाम की छत पर सो रहा था. परिजनों ने मृतक के साथी अनिल पर हत्या का आरोप लगाया है.


Updated: June 15, 2018, 2:47 PM IST

Updated: June 15, 2018, 2:47 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में गुरूवार देर रात छत पर सो रहे एक युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शरू कर दी है और पूछताछ के लिए मौके से दो लोगों को हिरासत में भी लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरायनपुर निवासी है. 17 वर्षीय मृतक की पहचान मनीष पुत्र स्व. राजकुमार वाथम के रूप में हुई है. वारदात के समय युवक इटावा-बरेली हाईवे पर स्थित वाहन धुलाई केंद्र के पीछे निर्मित एक गोदाम की छत पर सो रहा था. परिजनों ने मृतक के साथी अनिल पर हत्या का आरोप लगाया है.

आरोपी अनिल ने सफाई देते हुए बताया कि खेत और एक निर्माणाधीन मकान की रखवाली के लिए दोनों कई दिनों से घटनास्थल पर साथ सो रहे थे, लेकिन बीती रात करीब 11 बजे वह अपने घर चला आया और वहीं सो गया था. मौके पर पहुंचे एसपी, एएसपी समेत सभी आलाधिकारियों ने जांच के लिए घटनास्थल पर फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वॉड टीम को भी बुलाया है.

बताया जाता है मृतक को बेहद बेहरहमी से ईंट से कुचलकर मारा गया है. फिलहाल पुलिस सुबूत जुटाने में जुटाने में लगी है और अनिल कटियार उर्फ़ प्रदीप समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. तीन भाईयों में सबसे छोटे मनीष के पिता की कई वर्षो पहले मौत हो चुकी है. एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी.

(रिपोर्ट-सुर्या, फर्रुखाबाद)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर