Home /News /uttar-pradesh /

Farrukhabad News: गोभी आलू की सब्जी खाने से हुई पिता-पुत्र की मौत, 5 की हालत गंभीर

Farrukhabad News: गोभी आलू की सब्जी खाने से हुई पिता-पुत्र की मौत, 5 की हालत गंभीर

Farrukhabad: सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Farrukhabad: सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

UP News: इरशाद के रिश्तेदार नवाबगंज थाने के गांव वीरपुर नादी निवासी वाजिद खान ने बताया की सब्जी को इरशाद की पत्नी नन्ही बिटिया, पुत्र माजिद और राजदा ने नहीं खाया था.

फर्रुखाबाद. यूपी के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में घर में बनी गोभी (Cabbage) की सब्जी खाने के बाद एक परिवार के 7 लोगों की हालत बिगड़ गई. आननफानन सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान पिता और 6 साल के बेटे की मौत हो गई. दो बेटियों और एक बेटे समेत 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गढ़िया निवासी इरशाद (45) के घर शनिवार रात गोभी आलू की सब्जी बनी थी. परिजनों ने रोटी गोभी आलू की सब्जी के साथ खाई, इसके करीब आधा घंटे बाद परिजनों की हालत बिगड़ने लगी. इस पर इरशाद (45), उनका पुत्र माजिद उर्फ चूचू (13), पुत्री माजिदा (18), दूसरी पुत्री साजिदा (11) को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सबसे छोटे पुत्र लल्ला (6) को आवास विकास के एक अस्पताल ले जाया गया. इरशाद और लल्ला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि साजिदा, माजिद और माजिद की हालत गंभीर बनी हुई है.

CM योगी का विपक्ष पर तंज, बोले- महाभारत का जीवंत कलयुगी अवतार था सपा शासन

इरशाद के रिश्तेदार नवाबगंज थाने के गांव वीरपुर नादी निवासी वाजिद खान ने बताया की सब्जी को इरशाद की पत्नी नन्ही बिटिया, पुत्र माजिद और राजदा ने नहीं खाया था. इसलिए वह ठीक है. पिता-पुत्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. उधर, पुलिस ने गोभी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है.

Tags: CM Yogi, Farrukhabad news, Farrukhabad police, Fresh vegetables, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर