फेसबुक पर नेताओं की प्रोफाइल आईडी बनाने वाले के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही

नेताओं की फोटो फेसबुक पर प्रोफाइल बनाने के मामले में आई जी जोन ने जल्द कार्यवाही करने का आदेश दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2018, 11:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2018, 11:50 PM IST
यूपी के फर्रुखाबाद जनपद में कोतवाली सदर क्षेत्र में नेताओं की फोटो फेसबुक पर प्रोफाइल बनाने के मामले में आई जी जोन ने जल्द कार्यवाही करने का आदेश दिया है. जिसके बाद एसपी म्रगेंद्र सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फेसबुक प्रोफाइल की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल कानपुर के उमेश चतुर्वेदी ने अपने फेसबुक आईडी पर महागठबंधन नाम से एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमे अखिलेश यादव, मायावती को दुल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाया गया है, इसके साथ ही इस फोटो में अखिलेश यादव और सोनिया गांधी भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट से तीनों पार्टियों (बसपा, सपा और कांग्रेस) के कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. जिसके चलते सामूहिक रूप से कार्यकर्ताओं ने उमेश चतुर्वेदी के खिलाफ एक्शन की मांग की है.

मामले को लेकर आईजी के ट्विटर पर शिकायत भी की गई है. सपा, बीएसपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस पोस्ट को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस उमेश चतु कड़ी कार्यवाही करने जा रही है.

के लिए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करना बड़ी चुनौती होगी क्यों कि आज के वक्त में फेसबुक पर बहुत सारे लोग फर्जी आईडी बनाकर उसका गलत इस्तेमाल भी कर रहे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर