फर्रुखाबाद: नामांकन के लिए प्रशासनिक तैयारी पूरी, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए

फर्रुखाबाद में कलेक्ट्रेट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. शांति व्यवस्था बनाए रखने और किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पांच बैरियर लगाकर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 11:12 AM IST
फर्रुखाबाद: नामांकन के लिए प्रशासनिक तैयारी पूरी, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 11:12 AM IST
उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में 2 अप्रैल यानी मंगलवार को 11 बजे से लेकर 3 बजे तक लोकसभा निर्वाचन के प्रत्याशियों का नामांकन का कार्यक्रम निश्चित किया गया है. लोकसभा फर्रुखाबाद का नामांकन जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय में होगा. लोकसभा फर्रुखाबाद के नामंकन प्रक्रिया को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.

कलेक्ट्रेट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. शांति व्यवस्था बनाए रखने और किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पांच बैरियर बना कर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. भारत माता मंदिर पर बने बैरियर पर एक थाना प्रभारी, एक दरोगा, एक हेड कॉन्स्टेबल और पांच सिपाही को सुरक्षा में तैनात किया गया है.

वहीं राजकीय बालिका इंटर कॉलेज विकास भवन तिराहा, कचहरी तिराहा पर बैरियर बना कर सुरक्षा में तीन सीओ, छह थाना प्रभारी, 50 सिपाही, 10 महिला सिपाही और महिला थाना प्रभारी को तैनात किया गया है. जिलाधिकारी (डीएम) मोनिका रानी ने बताया कि लोक सभा चुनाव के नामांकन के लिए निर्धारित नामांकन कक्ष के बाहर बैरिकेडिंग का काम पूरा हो गया है. नामांकन संबंधी सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गयी हैं. प्रत्याशियों की गाड़ियों को रोकने के लिए चार बैरियर बनाए गए हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर: बीजेपी सांसद ने आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां, खुद को सिक्कों में तौलाया, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- फर्रुखाबाद: बीजेपी सांसद ने एक्सईएन को धमकाया, बोले- तू पीटने वाला काम कर रहा है
First published: April 2, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...