लाइव टीवी

फर्रुखाबाद युवा महोत्सव: वाराणसी की अपराजिता बनीं मिस UP, 3 मॉडलों ने किया जमकर हंगामा

SURYA BAJPAI | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2020, 8:36 PM IST
फर्रुखाबाद युवा महोत्सव: वाराणसी की अपराजिता बनीं मिस UP, 3 मॉडलों ने किया जमकर हंगामा
आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया .

16वें फर्रुखाबाद महोत्सव (16th Farrukhabad Festival) में विनर घोषित होने के बाद कई मॉडलों ने जमकर हंगामा किया. उन्‍होंने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस बार मिस यूपी का ताज वाराणसी की अपराजिता को दिया गया है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. 16वें फर्रुखाबाद महोत्सव (16th Farrukhabad Festival) का परिणाम आ गया. यकीनन प्रतिभागियों ने मंच पर ताज हासिल करने के लिए खूब पसीना बहाया. इस बार मिस यूपी का ताज वाराणसी की अपराजिता को दिया गया है. जबकि इस दौरान मिस इंडिया (Miss India) का ताज भी देने की परंपरा है और इस मामले में साजिदा हाशमी (Sajida Hashmi) ने बाजी मारी है. हालांकि विनर घोषित होने के बाद कई मॉडलों ने जमकर हंगामा किया. उन्‍होंने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और धरने पर बैठ गईं.

धरने पर बैठीं तीन मॉडल
महिला प्रतिभागियों नें निर्णय में धोखाधड़ी का आरोप लगाकर जमकर गदर काटा, जिससे हडकंप मच गया. कानपुर की सैफाली, पीलीभीत की स्वाती मिश्रा और इटावा की निशा गुप्ता नें कार्यक्रम में धोखाधड़ी का आरोप लगाकर जमकर बवाल किया. यही नहीं, इस दौरान स्वाती और निशा ने आयोजकों को खरी खोटी सुनाकर रैंप पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. जबकि मिस यूपी का ताज ना मिलने पर सैफाली ने अपना मिस कानपुर रीजन का ताज वापस कर दिया. वहीं स्वाती ने आरोप लगाया कि उसने फीस भी भरी थी, लेकिन उसके बाद भी गलत फैसला कैसे दे दिया गया. हालांकि कुछ लोगों ने तीनों को समझाकर मामला शांत कराया.

इनका दिखा दबदबा

फर्रुखाबाद के हर्ष ठाकुर मिस्टर मॉडल फर्रुखाबाद, उज्जवल शाक्य मिस्टर ग्रांड फर्रुखाबाद, हर्ष दुबे मिस्टर फर्रुखाबाद प्रिंस और ऋषभ राजपूत को मिस्टर फर्रुखाबाद का ताज मिला. जबकि मिस फर्रुखाबाद प्रिंसिस विंध्या गुप्ता और मिस फर्रुखाबाद आमना खान बनीं. इसके अलावा मिस्टर कानपुर रीजन विनर गोविन्द मिश्रा, गोरखपुर के विवेक पाठक मिस्टर यूपी और फर्रुखाबाद के शुभम पाल को मिस्टर मॉडल यूपी का ताज दिया गया.

जबकि पीलीभीत के विपिन को मिस्टर ग्रांड यूपी, फर्रुखाबाद के मोहम्मद अमान खान को मिस्टर यूपी प्रिंस, दिल्ली के योगेश अग्रवाल मिस्टर इंडिया, पीलीभीत के अंकुर मौर्य और पीलीभीत के शिवम शर्मा मिस्टर हेंडसम इंडिया, फर्रुखाबाद के प्रसंत तिवारी मिस्टर मॉडल, कानपुर की सुहानी राज मिस कानपुर रीजन, कानपुर की साझी सोनी मिस कानपुर रीजन प्रिंसिस और इटावा की प्रीति कुशवाहा के सिर मिस मॉडल कानपुर रीजन का ताज सजा.

वाराणसी की अपराजिता शुक्ला मिस यूपी, मेरठ की प्रांची सिंह मिस मॉडल यूपी, कानपुर की सैफाली सिंह मिस यूपी प्रिंसिस, गोरखपुर से विशाला सिंह मिस यूपी अर्थ, फर्रुखाबाद की निवेदिता वर्मा मिस ग्रांड यूपी, शाहजहांपुर की जय सूर्या गुप्ता मिस प्रिंटी यूपी,प्रयागराज की प्रियंका गुप्ता मिस टिन यूपी बिनर, फर्रुखाबाद से प्रतीक्षा सिंह ठाकुर मिस टीन इंडिया, दिल्ली की नंदनी और फतेहपुर की दिव्या यादव मिस प्रिटी इंडिया विनर, लखनऊ की श्रींगल राज मिस सुपर मॉडल ऑफ इंडिया, पीलीभीत की प्रियांशी कश्यप मिस ग्रांड मॉडल, लखनऊ की आशी श्रीवास्तव मिस मॉडल ऑफ इंडिया, दिल्ली की साजिदा हाशमी मिस इंडिया, मऊ की नेहा सिंह मिस ब्‍यूटी ऑफ इंडिया और आसाम की पूजा डे को मिस ग्रांड इंडिया विनर का ताज दिया गया.ये भी पढ़ें-

शिया बोर्ड चैयरमैन वसीम रिज़वी ने अपनी तीसरी फिल्म श्रीनग का किया पोस्टर लाॅन्च

 

बांदा: अन्ना जानवरों से परेशान किसानों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 8:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर