Home /News /uttar-pradesh /

Farrukhabad: बीजेपी विधायक के भतीजे को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस कराती दिखी समझौता

Farrukhabad: बीजेपी विधायक के भतीजे को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस कराती दिखी समझौता

वायरल वीडियो का स्क्रिनशॉट.

वायरल वीडियो का स्क्रिनशॉट.

Crime in UP : भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह राठौड़ के भतीजे की गाड़ी में टक्कर लगने के बाद गैसिंगपुर के रहनेवाले पूर्व प्रधान के बेटे से विवाद हुआ. पूर्व प्रधान और उनके गुर्गों ने विधायक के भतीजे को गाड़ी से उतार कर जमकर मारपीट की. फिर उसे अपनी गाड़ी में डाल अपने नजदीकी निवास पर ले गए और वहां बंधक बना लिया. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली मोहम्दाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. जब बीजपी विधायक के भतीजे को बंधक बना लेने की खबर पुलिसकर्मियों ने कोतवाल समेत आलाधिकारियों को दी, तो हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे मोहम्दाबाद कोतवाल ने पूर्व प्रधान के घर में बैठ कर मामले की जानकारी ली और जैसे-तैसे सुलह-समझौता करा दिया.

अधिक पढ़ें ...

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में बीजेपी विधायक के भतीजे के साथ हुई मारपीट का वीडीओ सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि मारपीट का आरोप पूर्व प्रधान पर लगाया गया है. चुनावी दौर में मामला सजातीय होने की वजह से बीजेपी नेता कार्रवाई के चक्कर में नहीं पड़े और वारदात के बाद किसी पक्ष की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई है. जिले के सीओ सोहराव आलम ने इस बाबत सोशल मीडिया पर बयान जारी कर मामले को रफा-दफा कर दिया है..

बताया जा रहा है कि भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह राठौड़ के भतीजे की गाड़ी में टक्कर लगने के बाद गैसिंगपुर के रहनेवाले पूर्व प्रधान के बेटे से विवाद हुआ. पूर्व प्रधान और उनके गुर्गों ने विधायक के भतीजे को गाड़ी से उतार कर जमकर मारपीट की. फिर उसे अपनी गाड़ी में डाल अपने नजदीकी निवास पर ले गए और वहां बंधक बना लिया. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली मोहम्दाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. जब बीजपी विधायक के भतीजे को बंधक बना लेने की खबर पुलिसकर्मियों ने कोतवाल समेत आलाधिकारियों को दी, तो हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे मोहम्दाबाद कोतवाल ने पूर्व प्रधान के घर में बैठ कर मामले की जानकारी ली और जैसे-तैसे सुलह-समझौता करा दिया.

लेकिन कोतवाल मोहम्दाबाद और पुलिस के कर्मचारियों का पूर्व प्रधान के घर में बैठे होने का वीडीओ वारदात के 24 घंटे बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडीओ में पूर्व प्रधान कई बार अपनी दबंगई पुलिस के सामने भी कायम करते दिखे. लेकिन पुलिस के अधिकारी उसके सामने चुप रहे. विधायक के भतीजे के साथ हो रही मारपीट का भी दूसरा वीडीओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक के भतीजे को कुछ लोग पीटते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल दोनों बीडीओ के बाद दबाब में आए एसपी अशोक कुमार मीणा ने भी कायमगंज क्षेत्र के सीओ सोहराब आलम से पूरे मामले पर जानकारी ली और वॉट्सऐप ग्रुप पर सफाई देकर किनारा कर लिया है.

Tags: BJP MLA, Crime in up, Farrukhabad police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर