अपना शहर चुनें

States

घायल को कंधे पर लादकर अस्पताल ले गए BJP विधायक

यूपी के फर्रुखाबाद से बीजेपी विधायक सुनील दत्त द्विवेदी ने इंसानियत की एक मिसाल कायम की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2017, 2:27 PM IST
  • Share this:
यूपी के फर्रुखाबाद से बीजेपी विधायक सुनील दत्त द्विवेदी ने इंसानियत की एक मिसाल कायम की हैं. उन्होंने सड़क हादसे में घायल तीन लोगों को न सिर्फ अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया, बल्कि अस्पताल में स्ट्रेचर कम पड़ने पर एक घायल को अपनी पीठ पर लादकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ले गए.

बता दें, कि फर्रुखाबाद में नेकपुर दो मोटरसाइकिलें आपस में टकरा गईं. तभी वहां से विधायक सुनील दत्त द्विवेदी वहां से गुजर रहे थे. सड़क पर घायलों को देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी को रुकवाया और तुरंत सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया.





वहीं अस्पताल में स्ट्रेचर की कमी थी. ऐसे में मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए विधायक अपनी पीठ पर मरीज को उठाकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे. खुद विधायक के द्वारा घायलों को पहुंचाने से अस्पताल के कर्मचारी भी तुरंत काफी हरकत में आ गए.
सभी घायलों को तुरंत ही उपचार शुरू किया गया. घटनास्थल पर बीजेपी विधायक के एक समर्थक ने सड़क हादसे का एक वीडियो भी बना लिया. जिसको बीजेपी विधायक ने अपने फेसबुक पर पोस्ट भी किया है.

गौरतलब है कि सुनील दत्त द्विवेदी बीजेपी के कद्दावर नेता रहे ब्रह्मदत्त द्विवेदी के पुत्र हैं, जिनकी 1997 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं कुछ दिन पहले ही यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सड़क हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाया था. बीजेपी विधायक सुनिल द्विवेदी के इस नेक कदम की हर तरफ चर्चा हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज