Home /News /uttar-pradesh /

लिवइन पार्टनर भाभी को धोखा देकर देवर रचा रहा था किसी और से शादी, और तभी...

लिवइन पार्टनर भाभी को धोखा देकर देवर रचा रहा था किसी और से शादी, और तभी...

देवर की शादी रुकवाने पहुंच गई भाभी

देवर की शादी रुकवाने पहुंच गई भाभी

पुलिस के सामने महिला ने देवर पर आरोप लगाया कि वो दोनों पिछले काफी समय से लिवइन में रह रहे थे. अचानक उसे खबर मिली कि देवर शादी कर रहा है.

    यूपी के फर्रुखाबाद में एक महिला को जैसे ही खबर मिली कि उसका देवर शादी कर रहा है वो बौखला गई. उसे आनन फानन में पुलिस को बुला लिया. पुलिस के सामने महिला ने देवर पर आरोप लगाया कि वो दोनों पिछले  काफी समय से लिवइन में रह रहे थे. अचानक उसे खबर मिली कि देवर शादी कर रहा है. इस पूरे मामले को पुलिस ने किसी तरह शांत किया.

    घटना फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र की है जहां जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव में रविवार रात को आई थी. इसकी जानकारी होने पर उसकी भाभी वहां पहुंच गई. उसने शादी न करने की मांग कर हंगामा कर दिया. साथ ही पुलिस को सूचना देकर शादी रोके जाने की मांग की. इस पर सीओ राजवीर सिंह व जहानगंज थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए.

    महिला ने सीओ को बताया कि वर्ष 2011 में उसकी शादी युवक के बड़े भाई के साथ हुई थी. 2016 में उसके पति की मौत हो गई. इस पर रिश्तेदारों व परिजनों के कहने पर वह युवक के साथ पत्नी की तरह रहने लगी. बाद में युवक ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया.

    सैलरी मांगने पर महिला को लाठी-डंडों से पीटा, रेप करने की कोशिश

    तीन दिन पहले उसे युवक की शादी तय होने जानकारी मिली थी. तब भी उसने मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस से शिकायत की थी. पर पुलिस ने युवक से शादी होने के कागजात आदि न होने की बात कहकर उसे टरका दिया था. सीओ ने किसी तरह महिला को समझाकर शांत किया. इसके बाद युवक की शादी हो सकी.

    BJP नेता के घर में घुसकर बेटी से छेड़खानी, विरोध करने पर भाइयों को भी पीटा

    आपके शहर से (फर्रुखाबाद)

    फर्रुखाबाद
    फर्रुखाबाद

    Tags: Farrukhabad news, Up crime news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर