Assembly Banner 2021

फर्रुखाबाद: देवर ने भाभी को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट

गोली मारकर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोली मारकर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ ने बताया कि घरेलू विवाद में देवर विपिन मिश्रा ने भाभी प्रीती की फावड़े से काटकर हत्या की है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना की रिपोर्ट महिला के पति ने दर्ज कराई है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. फतेहगढ़ कोतवाली के नगलादीना मोहल्ले में रविवार शाम घर के अंदर देवर ने भाभी को फावड़े से काटकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात को अंजाम देकर देवर मौके से फरार हो गया. देवर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी देवर की तलाश में छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी के नगलादीना निवासी धर्मेंद्र मिश्रा पत्नी प्रीती मिश्रा (38) वर्ष पर उसके ही देवर विपिन मिश्रा नें फावड़े से हमला बोल दिया. महिला के चेहरे और गर्दन पर कई वार किये गये. जिसके बाद वह बुरी तरह लहुलुहान हो गयी. महिला को उपचार हेतु लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होनें पर चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया. परिजन प्रीती को ले जाने की तैयारी कर रहे थे की उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतका के 13 वर्षीय पुत्र ने बताया कि मां पड़ोस के एक युवक से अक्सर बात करती थी. जिसे चाचा विपिन मना करते थे. इसके चलते कई बार विवाद भी हुआ था. जब मां घर के भीतर सो रहीं थी उसी दौरान चाचा ने फावड़े से हमला बोल दिया. सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ ने बताया कि घरेलू विवाद में देवर विपिन मिश्रा ने भाभी प्रीती की फावड़े से काटकर हत्या की है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना की रिपोर्ट महिला के पति ने दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.



ये भी पढे़ं:
श्रम कानून में बदलाव पर शिवपाल-राजभर ने खड़े किए सवाल, कहा- गरीबों को गुलाम बनाना चाहती है सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज