फर्रुखाबादः मुआवजे के पैसे के बंटवारे में सगे भाई को उतारा मौत के घाट!

मौके पर पहुंचे एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता लल्ला बाबू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी भाई की तलाश जारी है


Updated: July 3, 2018, 10:40 PM IST

Updated: July 3, 2018, 10:40 PM IST
फर्रुखाबाद जिले में सोमवार को पैसे के लेन-देन को लेकर एक सगे भाई की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों भाईयों में झगड़ा एक अन्य भाई की मौत के बाद मिले मुआवजे के पैसे के बंटवारे को लेकर हुआ और एक भाई ने दूसरे सगे भाई को लाठी और डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी .

यह भी पढ़ें-फर्रुखाबादः सपना चौधरी के डांस शो के दौरान जमकर भांजी गई लाठियां

रिपोर्ट के मुताबिक थाना राजेपुर क्षेत्र के कुसमापुर गांव निवासी 25 वर्षीय दुधिया की डेढ़ वर्ष पूर्व दिल्ली में एक आटा मील में नौकरी करते हुए छत से गिरकर मौत हो गई थी, जिसके मुआवजे में आटा मील मालिक ने मृतक के पिता लल्ला बाबू को 50 हजार रुपए दिए थे. बीती रात मृतक दुधिया के दो भाई क्रमशः कल्याण और ओमपाल उर्फ़ नन्हें में मुआवजे में मिले रुपयों के बंटबारे को लेकर कहासुनी हुई और फिर देखते ही देखते में मारपीट की नौबत आ गई.

बताया जाता है मारपीट के दौरान ओमपाल ने सगे भाई कल्याण के सिर पर लाठी से जोरदार हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और चारपाई पर गिरते ही उसकी मौत हो गई. परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी, लेकिन इस बीच आरोपी भाई ओमपाल मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-फर्रुखाबादः पुलिस मुठभेड़ में दबोचे गए दो शातिर बदमाश

मृतक के पिता ने बताया कि गांव में कई जगहों पर कच्ची शराब की भट्टियां चल रही है इन दोनों ने साथ- साथ मछली पकाकर खाई और फिर दोनों के बीच मुआवजे में मिले 50 हजार रुपए के बंटवार को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और झगड़ा इतना बढ़ा कि आरोपी ओमपाल ने कल्याण के सीने में लाठी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-फर्रुखाबादः श्रीमद्भागवत कथा में कंस वध प्रथा के दौरान हुए हादसे में युवक की मौत

वहीं, मौके पर पहुंचे एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता लल्ला बाबू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी भाई की तलाश जारी है. एसपी का कहना है कि दोनों भाइयों में शराब पीकर झगड़ा हुआ और लाठी लगने से मृतक चारपाई पर गिर गया. हालांकि तब किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन सुबह चारपाई पर वह मृत पाया गया.

(रिपोर्ट-सुर्या, फर्रुखाबाद)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर