पिछली सरकारों के एजेंडे में नहीं था किसान और गरीब मजदूर: सीएम योगी

उन्होंने कहा, भाजपा की सरकार किसानों और मजदूरों, युवाओ व समाज के सभी वर्गों के लिए काम कर रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद विकास कार्यों की समीक्षा के साथ ही जिला अस्पताल का दौरा किया.

SURYA BAJPAI | News18Hindi
Updated: July 22, 2018, 3:00 PM IST
पिछली सरकारों के एजेंडे में नहीं था किसान और गरीब मजदूर: सीएम योगी
सीएम योगी की फोटो
SURYA BAJPAI | News18Hindi
Updated: July 22, 2018, 3:00 PM IST
फर्रुखाबाद में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने 50 विकास संदेश यात्रा की गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. विकास संदेश यात्रा में केंद्र में भाजपा सरकार के चार वर्ष तथा उत्तर प्रदेश में एक वर्ष के कार्यकाल को दर्शाया गया है. इस मौके पर एक जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों के एजेंडे में किसान, गरीब मजदूर, नौजवान, महिला सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य नहीं था. इन महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान नहीं दिया गया था. उन्होंने कहा, भाजपा की सरकार किसानों और मजदूरों, युवाओ व समाज के सभी वर्गों के लिए काम कर रही है.

सीएम योगी बोले- अविश्वास प्रस्ताव से हुआ साबित, फिर बनेगी मोदी सरकार

योगी ने कहा कि पारंपरिक कला को प्रोत्साहित करने का काम किया जा रहा है. इसीलिए वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट योजना को आरंभ किया गया है. सीएम योगी ने कहा कि  विकास की योजनाएं आपके हित के लिए हैं, आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए हैं. इसलिए आरदणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि हमारी सरकार बिना भेदभाव के वंचितों, शोषितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों के लिए काम करेगी.

विकास संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाते सीएम योगी


योगी ने कहा, " अभी कई लोगों तक योजनाओं का लाभ नहीं पहुंचा है. हमारी सरकार ने वंचितों की सूची बनवाने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं. ताकि योजनाओं का लाभ उन तक भी पहुंचाया जा सके".

जितना होगा'दल-दल', उतना खिलेगा कमल- PM मोदी ने विपक्ष पर किए ये प्रहार

सीएम योगी ने दावा करते हुए कहा कि समाज के हर तबके लिए सरकार नई-नई योजनाएं ला रही हैं. जीवन में खुशहाली का मंत्र विकास है. विकास की जिन योजनाओं का शिलान्यास हो रहा है, उन्हें समयबद्ध ढंग से मानक को बनाए रखते हुए पूरा करना है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद विकास कार्यों की समीक्षा के साथ ही जिला अस्पताल का दौरा किया.

यह भी पढ़ें:

योगी सरकार के मंत्री ने फरियादियों का उड़ाया मजाक, कहा- देश में बढ़ी रोगियों की संख्या

बरेली: निदा के खिलाफ जारी हुआ चोटी काटने और पत्थर मारने का फतवा

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने ट्रेलर में लगाई आग

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर