Home /News /uttar-pradesh /

कांग्रेस ने मालेगांव आतंकी घटना में हिन्दू नेताओं और RSS को फंसाने का रचा था षड्यंत्र: CM योगी

कांग्रेस ने मालेगांव आतंकी घटना में हिन्दू नेताओं और RSS को फंसाने का रचा था षड्यंत्र: CM योगी

सीएम योगी कहा कि साढ़े चार वर्ष में कोई दंगा हमारी सरकार ने नहीं होने दिया. (File photo)

सीएम योगी कहा कि साढ़े चार वर्ष में कोई दंगा हमारी सरकार ने नहीं होने दिया. (File photo)

 यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ फर्रुखाबाद पहुंच कर जन बिश्वास यात्रा के रथ पर सबार होकर जनसभा में उमड़ी भीड़ में जोश भरा सीएम ने उत्तर प्रदेश में सपा कॉग्रेस समेत बसपा पर हमला बोल प्रदेश में फिर एक बार डबल इंजन की सरकार बनबाने की बात कही सीएम ने लगभग 200 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर फर्रुखाबाद की जनता को बड़ी सौगात दी इस मौके पर प्रदेश

अधिक पढ़ें ...

फर्रुखाबाद. कांग्रेस सरकार हिन्दू नेताओं,संतों और आरएसएस (RSS) के लोगों को आतंकी घटनाओं में फंसाने का षड़यंत्र रचती थी. कांग्रेस (Congress) आतंकवाद को पोषित करने वाली पार्टी है. इसे अपने कुकर्मों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. यह जब सत्ता में आते हैं तो आतंकियों को बचाने और जब सत्ता से बाहर रहते हैं तो देशविरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों का साथ देने का काम करती है. फर्रूखाबाद में जनविश्वास यात्रा में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कांग्रेस पर आतंकवादियों को प्रश्रय देने का आरोप लगाकर बड़ा हमला बोला.

कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने सर्वाधिक समय तक देश पर शासन किया. यह अपने शासनकाल में हिन्दू नेताओं, संतों और आरएसएस को मालेगांव में हुए आतंकी घटना में फंसाने का षड्यंत्र रचा था. उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र एटीएस के एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि कांग्रेस सरकार मुझे समेत कई हिन्दू नेताओं को मालेगांव आतंकी घटना में फंसाने का दबाव बनाया गया था. आतंकवाद को पोषित करने वाली यह पार्टी को देश से माफी मांगनी होगी.

सीएम योगी कहा कि हमारी सरकार ने जिस तरह से पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारने का काम जो सैनिकों ने किया. यह किसी और सरकार में नहीं किया गया. क्योंकि उन्हें अपना वोट खिसकने का डर था. लेकिन हमारे लिए देश सबसे ऊपर है. देश सुरक्षित है तो हम सुरक्षित हैं.

दंगाइयों को किया जाता था सम्मानित
योगी ने जनपद फर्रुखाबाद में 196 करोड़ रुपये की 174 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास एवं ‘जन विश्वास यात्रा’ की जनसभा में कहा कि हमारी सरकार फर्रूखाबाद को गंगा एक्सप्रेसवे से जोड़ने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि साढ़े चार वर्ष में कोई दंगा हमारी सरकार ने नहीं होने दिया. क्योंकि दंगाई जानते हैं कि अगर दंगा किया तो उनके परिवार से नुकसान की भरपाई की जाएगी. पहले सपा सरकार में इन दंगाइयों को सम्मानित किया जाता रहा. अब गरीबों, व्यापारियों और सार्वजनिक सम्पत्तियों को लूटने वाले माफियाओं की अवैध सम्पत्तियों पर सरकार का बुलडोजर चलने में कोई संकोच नहीं होगा.

Tags: All India Congress Committee, BJP, BJP attack on Priyanka Gandhi, CM Yogi, Farrukhabad news, Farrukhabad police, RSS, UP Assembly Election 2022, UP news, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर