आतंकियों की मदद करने वालों के साथ खड़ी सपा-बसपा और कांगेस: CM योगी

उन्होंने कहा कि अबकी बार यदि सरकार में मोदी आये तो आतंकवाद देश से बिल्कुल साफ़ हो जायेगा. वहीं सपा-बसपा की जब सरकार होती थी तो बिजली नहीं आती थी, क्योंकि वह विरोधी संगठन अंधेरे में ही डकैती डालते हैं.

Suryaa Bajpai | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 4:41 PM IST
आतंकियों की मदद करने वालों के साथ खड़ी सपा-बसपा और कांगेस: CM योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ
Suryaa Bajpai | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 4:41 PM IST
यूपी के फर्रुखाबाद पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. शनिवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि की बटला हाउस कांड के दौरान आतंकियों के साथ कांग्रेस व सपा-बसपा खड़े थे. योगी ने कहा कि इन देशद्रोही ताकतों के खिलाफ बीजेपी लड़ रही है. तकीपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि पांच सालों में मोदी सरकार ने अपनी विभिन्य लाभकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाया है.

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि बटला हाउस कांड के आरोपियों की मदद सलमान खुर्शीद ने की . सीएम ने राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले, संकटमोचन मंदिर पर हमला करने वाले और सीआरपीएफ कैंप रामकोट में हमला करना वाले आतंकवादियों के पक्ष में सपा-बसपा व कांग्रेस खड़ी दिखी. उन्होंने कहा कि अबकी बार यदि सरकार में मोदी आये तो आतंकवाद देश से बिल्कुल साफ़ हो जायेगा. वहीं सपा-बसपा की जब सरकार होती थी तो बिजली नहीं आती थी, क्योंकि वह विरोधी संगठन अंधेरे में ही डकैती डालते हैं.

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कहते हैं कि हम गरीबों को पैसा देंगे वो गरीबों के बैंक खाते तक न खुलवा पाए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा भारतीय जनता पार्टी देश की 130 करोड़ जनता की खुशहाली के लिए कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस देश के अंदर आतंकवाद के खिलाफ और देश के दुश्मनों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का मामला हो या एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंपों को ध्वस्त करने के मामले हों, ये दृढ़ इच्छाशक्ति किसी ने दिखाई है तो प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाई है.

इलाहाबाद सीट से समाजवादी पार्टी ने राजेंद्र सिंह पटेल को दिया टिकट

संभल: मोटी बीबी नहीं थी पसंद, भरी पंचायत में बोला तीन तलाक...

PHOTOS: काली रात को याद कर सिहर उठे पूर्वा एक्सप्रेस के यात्री, बोले- मौत से हुआ था सामना

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...