कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद समेत तीन हादसे में घायल

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में लुईस खुर्शीद, पूर्व कायमगंज विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी रही शकुंतला कठेरिया और कार चालक घायल हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2019, 12:56 PM IST
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद समेत तीन हादसे में घायल
लुईस खुर्शीद (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2019, 12:56 PM IST
पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद सड़क हादसे में घायल हो गईं. सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद की कार को एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में लुईस खुर्शीद के साथ अन्य दो लोग भी घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकट के निकट के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर टक्कर मारने वाले अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात थाना मउ दरबाजा क्षेत्र की है. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद अपने पैतिृक ग्राम पितौर जा रहीं थीं. तभी उनकी कार को एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि लुईस खुर्शीद की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में लुईस खुर्शीद, पूर्व कायमगंज विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी रही शकुंतला कठेरिया और कार चालक घायल हो गए.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस कार्यकर्ता और पुलिस मौके पर पहुंच गए. लोगों ने कार में सवार लोगों को निकालकर निकट के अस्पताल भिजवाया, जहां से पूर्व मंत्री की पत्नी लुईस खुर्शीद की जांच की गई तो एक हाथ में फैक्चर पाया गया. जिस पर प्लास्टर चढ़ा दिया गया. इसके बाद लुईस खुर्शीद अपने पैतृक ग्राम पितौर के लिए रवाना हो गईं.

ये भी पढ़ें- ANALYSIS: सपा-बसपा गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखने के पीछे माया-अखिलेश की ये है चाल

'सपा-बसपा गठंधन मुस्लिम सियासत को खत्म करने की साजिश'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: January 16, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...