लाइव टीवी

फर्रुखाबाद: घर से घुसकर धारदार हथियार से दंपति व मासूम बेटे की हत्या
Farrukhabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2020, 8:08 AM IST
फर्रुखाबाद: घर से घुसकर धारदार हथियार से दंपति व मासूम बेटे की हत्या
घर से घुसकर धारदार हथियार से दंपति व मासूम बेटे की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

पूरे मामले पर एसपी अनिल मिश्र ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गयी है और हत्या के सभी पहलुओं की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद. यूपी के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में शुक्रवार शाम तीन लोगों की निर्मम हत्या (Murder) से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही कमालगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया है. एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद से गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव गदनापुर निवासी पप्पू (40) पुत्र नत्थू, पत्नी सुलोचना व बेटे अतुल (9) की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. साथ ही पप्पू की मां तारावती (60) व बेटा विवेक (6) घायल हो गया.

एक आरोपी गिरफ्तार
एक आरोपी गिरफ्तार


तीन लोगों की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी अवनीश को दबोच लिया है. आरोपी युवक ने मृतक की मां एक बच्चे को पीट- पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिनका इलाज जिले के लोहिया अस्पताल में चल रहा, जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक आरोपी मृतक युवक का मौसेरा भाई बताया जा रहा है. पूरे मामले पर एसपी अनिल मिश्र ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गयी है और हत्या के सभी पहलुओं की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.



इनपुट- सूर्या बाजपेयी

ये भी पढ़ें:

COVID-19: पहली बार गोरखनाथ मंदिर और देवीपाटन शक्तिपीठ 31 मार्च तक बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फर्रुखाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 8:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर